नवगछिया : सोमवार को नवगछिया के सभी 9 केंद्रों पर प्रथम दिन हुई मैट्रिक की परीक्षा दोनों पालियों में शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई। प्रथम दिन हुई विज्ञान विषय की परीक्षा में दोनों पालियों में कुल 7822 परीक्षार्थियों में 7607 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। प्रथम पाली में सभी केंद्रों पर हुई परीक्षा में 4078 परीक्षार्थी में 3961 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। जबकि 117 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। द्वितीय पाली की परीक्षा में कुल 3744 परीक्षार्थियों में 3646 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी और 98 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

सभी केंद्रों पर निर्धारित समय पर परीक्षा शुरू हुई। परीक्षा को लेकर परीक्षार्थी निर्धारित समय से पूर्व परीक्षा केंद्र पर पहुंचे। जहां परीक्षा केंद्र के मुख्य गेट पर संघन जांच के बाद परीक्षा केंद्र के भीतर इंट्री मिली। परीक्षा को लेकर नवगछिया प्रशासन स्तर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

केंद्रों पर पुलिस बल की तैनाती रही। परीक्षा के दौरान एसडीओ मुकेश कुमार, एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती, डीसीएलआर परमानंद साह परीक्षा की मॉनिटरिंग करते रहे। एसडीओ ने कहा कि दोनों पालियों में मैट्रिक की परीक्षा शांतिपूर्ण व कदाचार मुक्त संपन्न हुई।

Whatsapp group Join