0

नवगछिया : मेगा ब्लॉक के कारण कटिहार-बरौनी रेल खंड पर ट्रेन का परिचालन प्रभावित, बिहपुर स्टेशन पहुच कर-Naugachia News

नवगछिया : कटिहार-बरौनी रेल खंड के बीच कुरसेला व बखरी स्टेशन के बीच निर्माण हो रहे आरयूबी को लेकर तीन घंटे से अधिक समय के लिए गए मेगा ब्लॉक के कारण कटिहार-बरौनी रेल खंड पर ट्रेन का परिचालन प्रभावित रहा। मेगा ब्लाक के कारण कटिहार बरौनी के बीच 63303 अप व 63304 डाउन सवारी गाड़ी को रद्द कर दिया गया। जबकि टाटा लिंक एक्सप्रेस का परिचालन कटिहार के बदले थाना बिहपुर स्टेशन से परिचालन किया गया।

वहीं तीन घंटे मेगा ब्लॉक के कारण कई ट्रेनों के परिचालन विलंब से हुआ। दो सवारी गाड़ी के रद्द हो जाने के कारण व महत्वपूर्ण ट्रेनों के विलंब होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मेगा ब्लॉक के कारण 15909 अप अवधअसम एक्सप्रेस सात घंटे 30 मिनट व 15910 डाउन छह घंटे 30 मिनट विलंब से नवगछिया पहुंची। 13164 हाोबजारे एक्सप्रेस दो घंटे, 15635 द्वारिका एक्सप्रेस दो घंटे, 19306 अप इंदौर एक्सप्रेस 25 घंटे विलंब से नवगछिया स्टेशन पहुंची।

सबारी गाड़ी रद्द होने व मेल एक्सप्रेस ट्रेन के घंटों विलंब से परिचालन होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। रविवार को नवगछिया स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आए यात्री सवारी गाड़ी के रद्द होने के कारण सड़क मार्ग के माध्यम से अपनी यात्रा पूरी की। सवारी गाड़ी रद्द होने के कारण कटिहार व बरौनी जाने वाले यात्री नवगछिया स्टेशन पर पहुंचे जहां दोनों ट्रेन के रद्द होने की जानकारी मिली।

ट्रेन के रद्द होने की जानकारी मिलने के बाद यात्री नवगछिया बस स्टैंड उमस भरी गर्मी में पैदल पहुंचे जहां बस व ऑटो के माध्यम से अपने अपने गंतव्य स्थान के लिए प्रस्थान किए। जबकि मेल एक्सप्रेस ट्रेन के विलंब से परिचालन होने के कारण मेल ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

नवगछिया स्टेशन पर मेल ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को घंटों तक ट्रेन आने का इंतजार करना पड़ा। ट्रेनों के रद्द होने व मेल एक्सप्रेस ट्रेन के विलंब होने के कारण पूरा स्टेशन यात्रियों की भारी से 000 हुई थी। जिन यात्रियों को टाटा लिंक एक्सप्रेस से यात्रा करनी थी वे यात्री थाना बिहपुर स्टेशन पहुच कर ट्रेन को पकड़ कर अपनी यात्रा पूरी की।

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *