नवगछिया में 21 लोग, अभिया बाजार में 4, भ्रमरपुर में 6, रंगरा में पांच लोग कोरोना संक्रमित -Naugachia News

नवगछिया – नवगछिया अनुमंडल के विभिन्न व्यक्ति और अनुमंडल अस्पताल में हुए कोरोना रेपीड टेस्ट में कुल 21 लोग कोरोना सांकर्मित पाये गए हैं. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में एक अस्पताल कर्मी सहित तेतरी गांव के 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं. नवगछिया अनुमंडल में कुल 104 लोगों की जांच की गई जिसमें 67 लोगों की जांच रिपोर्ट आ गई है. 36 लोगों की फैमिली कार उसे जांच के लिए पटना भेजा गया. इधर नवगछिया के कोविड केयर सेंटर से तीन पुलिसकर्मियों को छुट्टी मिल गई है.

अभिया बाजार में मिले चार कोरोना संक्रमित

प्रतिनिधि गोपालपुर – पीएचसी गोपालपुर द्वारा अभिया बाजार में शिविर लगाकर 100ग्रामीणों की जाँच रैपिड एंटीजन किट से किया गया.जिसमें चार लोग कोरोना संक्रमित पाये गये.यह जानकारी स्वास्थ्य प्रबंधक आतिश कुमार राय ने दी.दूसरी ओर कोरोना के बढते संक्रमण पर रोक लगाने हेतु बडी मकंदपुर गाँव को स्थानीय प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया.

भ्रमरपुर में छ: व गनौल में मिले एक पॉजिटिव

नारायणपुर – प्रखंड के नगरपारा पूरब पंचायत के भ्रमरपुर गांव में पीएचसी नारायणपुर की मेडिकल टीम ने रैपिड एंटीजन द्वारा 138 लोगों का कोरोनावायरस की जांच के लिए सैंपल लिया.आश्य् की जानकारी देते हुए पीएचसी प्रभारी ने बताया कि सेंपलिंग जॉच में 138 में से 6 लोग को कोरोना पॉजीटिव पाया गया है.दुसरी और सिंहपुर पश्चिम पंचायत के गनौल गॉव में रैपिड एंटीजन द्वारा 57 लोगों का कोरोनावायरस जॉच का सैंपल लिया गया.जिसमें एक 36 वर्षीय गनौल का युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है. सभी को होम कोरंनटाईन रहने की हिदायत दी गई है.

मधुरापुर बाजार कांटैंनमेट जोन घोषित,पुरा बाजार रहेगा बंद

नारायणपुर – प्रखंड के वृहद पैमाने पर फैला बड़ा मुख्य बाजार मधुरापुर बाजार में लगातार संक्रमित कोरोना पाॅजेटिव निकलने से कांटैंनमैंट जौन घोषित किया गया है.घटना को लेकर शुक्रवार को नवगछिया एसडीओ मुकेश कुमार, एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती, बीडीओ हरिमोहन कुमार, सीओ रामजपी पासवान, भवानीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बाजार में घुम घुम कर लोग को दुकान बंद कर शनिवार से घर में रहने की अपील की है.बंदी के साथ ही मधुरापुर बाजार के सभी व्यवसाई व ग्रामीणों का सैंपल जांच किया जाएगा.बाजार में मेडिकल दुकान और खाद्य सामग्री को निश्चित समय के लिए समय निर्धारित कर खोला जाएगा। कोरोना का कहर नारायणपुर में ज्यादा होने से ऐसा निर्णय लिया गया है. शनिवार को माइकिंग कर भी लोगों को जानकारी दी जाएगी.आश्य् की जानकारी एसडीओ मुकेश कुमार ने देते हुए बताया कि दण्डाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी व बल जगह जगह प्रतिनियुक्त किया जाएगा.

रंगरा में पांच लोग कोरोना संक्रमित

रंगरा पीएचसी में हुए रेपिड टेस्ट में रंगरा के ही पांच लोग कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. रंगरा स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रंजन कुमार ने बताया कि संक्रमित लोगों से बांड भरवाने और उसे अस्पताल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......