नवगछिया में 19 लोग कोरोना संक्रमित.. पोजेटिव पाए गए लोगो को कोविड सेंटर लाने की प्रक्रिया -Naugachia News

नवगछिया – नवगछिया अनुमंडल में रविवार को विभिन्न सरकारी अस्पतालों द्वारा किये गए रेपिड एंटीजन टेस्ट में कुल 19 लोग कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. इनमें ढोलबज्जा से आठ, नवगछिया से तीन, बिहपुर से एक, खरीक से पांच और रंगरा से दो संक्रमित व्यक्तियों की पहचान की गई है.

खरीक में चार कोरोना पॉजिटिव

खरीक : खरीक में चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है.खरीक पीएचसी में जांच कराने वाले कोरोना संदिग्ध मरीजों में से पांच लोगों का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. जिन पांच लोगों का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. उनमें गनेशपुर में एक,तेलघी में एक,मिर्जाफरी में एक,भवनपुरा में एक एक पुरुष और भागलपुर की एक महिला कोराना पॉजिटिव मरीज शामिल है. खरीक पीएचसी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर नीरज कुमार ने बताया कि खरीक प्रखंड के चाल लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है.पांच में से एक को भागलपुर सीसी सेंटर भेज दिया गया है.अन्य चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों को होम क्वारंटीन कर दिया गया है.

कदवा के कुरोना जांच शिविर में आठ मिले पॉजिटिव

ढोलबज्जा: रविवार को खैरपुर कदवा पंचायत के मध्य विद्यालय परिसर में नवगछिया अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक ओम कुमार व लैब टेक्नीशियन सुजीत कुमार के साथ अन्य ने शिविर लगाकर 165 लोगों का कोरोना जांच की. जहां 8 लोग पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें दो आंगनवाड़ी सेविका, एक रसोईया व एक आशा कार्यकर्ता के साथ अन्य लोग शामिल हैं. जांच शिविर में आशा कार्यकर्ता बबीता देवी के साथ अन्य स्वास्थ्य टीम उपस्थित सहयोग कर रहे थे.

ढोलबज्जा में 6 कोरोना संक्रमित लोग हुए ठीक

ढोलबज्जा: ढोलबज्जा में बढ़ते संक्रमण के बीच एक राहत की खबर सामने आई है. जहां ढोलबज्जा अस्पताल के लिपिक डॉ उमाशंकर जायसवाल ने बताया कि- ढोलबज्जा में कुल 27 करोना संक्रमितों में से सबसे पहले 6 लोगों पॉजिटिव मिले थे. जिसे होम कोरेंटिन कर दिया गया था. उन सभी का एक बार फिर से जांच कराने के बाद अब सभी लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

नवगछिया में 11 लोग कोरोना पोजेटिव

नवगछिया : नवगछिया में रविवार कुल 11 लोगो कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. संक्रमित पाए गए सभी व्यक्ति खैरपुर कदवा के है।नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि रविवार को कुल 205 लोगों की जांच हुई. जिसमें 11 लोगों की रिपोर्ट पोजेटिव आयी है. पोजेटिव पाए गए लोगो को कोविड सेंटर लाने की प्रक्रिया की जा रही है.

मुखिया व स्वास्थ्य कर्मी ने कोरोना पॉजिटिव लोगों के घर जाकर जाना हाल, बांटे मास्क.

ढोलबज्जा: ढोलबज्जा में मिले कुल 27 कोरोना पॉजिटिव लोगों के घर जा-जाकर वहां के मुखिया राजकुमार उर्फ मुन्ना मंडल व ढोलबज्जा अस्पताल के लिपिक डॉ उमाशंकर जायसवाल ने हालचाल जाना. साथ ही सभी को जागरूक करते हुए हर संभव मदद करने की बात कही और सभी पॉजिटिव लोगों को बीच मास्क की भी बांटे.

रंगरा में दो लोग संक्रमित

रंगरा – रंगरा पीएचसी में हुए कोरोना टेस्ट में कुमादपुर गांव के दो व्यक्ति संक्रमित पाये गए हैं. पीएचसी प्रभारी डॉ रंजन कुमार ने बताया कि दोनों को होम आइसोलेशन भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......