नवगछिया : नवगछिया में मंगलवार को 15 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है. संक्रमित पाए गए लोगो मे 11 मरीज ढोलबज्जा के हैं. जबकि एक भवानीपुर पंचायत के, एक भागलपुर जीरो माईल, एक जपतेली वार्ड तीन, एक महदतपुर गांव के है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि मंगलवार को अनुमंडल अस्पताल में 48 लोगो का जांच किया गया।

जिसमें चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. जबकि ढोलबज्जा में कैम्प लगवाकर 93 लोगो की जांच की गई. जिसमें 11 लोग कोरोना पोजेटिव पाए गए. इसके साथ 13 लोगो का सेंपल भी अस्पताल में लिया गया है. जिसे जांच के लिए पटना लेब भेजा गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना पोजेटिव पाए गए मरीजों को कोविड सेंटर लेन एवं बांड भारवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

रंगरा में आठ व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव

रंगरा – रंगरा पीएचसी में किये गए रेपिड जांच में आठ व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. इनमें तीनटेंगा गांव के तीन और रंगरा के पांच व्यक्ति हैं. जानकारी मिली है कि संक्रमित व्यक्तियों में कुछ ने अस्पताल में इलाज कराने की बात कही है तो कुछ ने बांड भरकर घर में ही कोरेंटिन रहने की अनुमति मांगी है. रंगरा पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रंजन कुमार ने कहा कि संक्रमित व्यक्तियों को अस्पताल भेजने या कोरेंटिन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Whatsapp group Join