नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के पूनमाप्रतापनगर कोरचक्का स्थित एटीसी वोडाफोन टावर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. टावर में चोरी होने के संबंध में एटीएस वोडाफोन टावर के आउटसोर्स केयरटेकर कोरचक्का निवासी कुणाल जी किशोर द्वारा नवगछिया थाना में लिखित आवेदन दिया गया. कुणाल जी किशोर ने बताया कि चोरों द्वारा 31 दिसंबर की रात्रि को टावर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों द्वारा टावर से एक बैटरी बैंक जिसमे 24 बैटरी थी उसे चुराया गया है.

पुनमप्रतापनगर कोरचक्का में वोडाफोन टावर में हुई 3.50 लाख की चोरी

,, 24 बैटरी सहित कई किमती समान की हुई है चोरी

,, आउटसोर्स केयरटेकर ने नवगछिया थाना में दिया आवेदन

इसके अलावा टावर के अन्य कीमती सामान की चोरी की गई है. उन्होंने बताया कि एक जनवरी को ही नवगछिया थाना में आवेदन दिया था. लेकिन टावर के वरीय पदाधिकारी के द्वारा आवेदन दिए जाने की बात थानाध्यक्ष द्वारा बताई गई थी. सोमवार को जेएमडी वोडाफोन कंपनी के तकनीकी पदाधिकारी समस्तीपुर निवासी चंद्रमौलीधार पांडेय नवगछिया थाना पहुचे.

इन्होंने भी टावर में चोरी होने के संबंध में लिखित आवेदन नवगछिया थाना में दिया है. जेएमडी वोडाफोन कंपनी के तकनीकी पदाधिकारी समस्तीपुर निवासी चंद्रमौलीधार पांडेय ने बताया कि टावर में करीब 3.50 लाख रुपए की चोरी की गई है. पुलिस इस पर अब तक कुछ नहीं कर रही है.

Whatsapp group Join

उन्होंने कहा कि एक तारीख को ही टावर गार्ड के द्वारा चोरी के घटना का प्राथमिकी दर्ज के लिए आवेदन दिया गया था. मगर पुलिस की लचर व्यवस्था के चलते अभी तक कोई कार्रवाही नहीं हुई. थाना इस मामले में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. आज फिर हम अपने से प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिए हैं. उन्होंने कहा कि इस चोरी से कंपनी को लाखों का नुकसान हुआ है.