नवगछिया में एक बार फिर से कोरोना विस्फोट.. रिकॉर्ड 42 लोग संक्रमित पाये गए -Naugachia News

नवगछिया: सोमवार को नवगछिया में एक बार फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है. नवगछिया में रिकॉर्ड 42 लोग संक्रमित पाये गए हैं. नवगछिया में यह अब तक सबसे बड़ा आंकड़ा है. मालूम हो कि नवगछिया में अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 700 को पार कर गया है. जिसमें 550 रोगियों के ठीक हो जाने की सूचना है. अब तक नवगछिया अनुमंडल में 15 हजार से अधिक लोगों का टेस्ट किया जा चुका है. नवगछिया अनुमंडल में विभिन्न जगहों पर हुए रेपिड एंटीजन टेस्ट में नवगछिया से 23, बिहपुर से पांच, खरीक से 09, रंगरा से पांच लोगों के संक्रमित हो जाने की सूचना है.

उपकारा के 13 बंदी सहित नवगछिया में 23 पोजेटिव

नवगछिया : नवगछिया में सोमवार को हुए कुल 203 लोंगो की कोरोना जांच में 23 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमित पाए गए लोगो मे नवगछिया उपकारा के 13 बंदी सहित तेतरी पंचायत के एक ही परिवार के तीन सदस्य, एक नवगछिया बाजार एवं दो महदतपुर गांव सहित तीन आंगनबाड़ी सेविका एवं सहायक शामिल हैं. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि जेल में सभी संक्रमित बंदी के लिये एक आइसोलेशन वार्ड बना दिया गया है. किसी भी बंदी में कोरोना के लक्षण नहीं पाये गए हैं. उन्होंने कहा कि अनुमंडल अस्पताल के पदाधिकारी पूरी तरह से अलर्ट है और किसी भी स्थिति का सामना करने में सक्षम हैं. दूसरी तरफ पोजेटिव पाए गए मरीजों को बांड भारवाने एवं कोविड सेंटर लाने की प्रक्रिया की जा रही है.

रंगरा में पांच कोरोना पोजिटिब

रंगरा – रंगरा में रेपिड जांच में पांच लोग व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमितों में तीन सधुवा गांव, एक कटारिया की महिला और टीनटंगा गांव की एक महिला शामिल हैं. प्रभारी डॉ रंजन ने कहा कि सभी रोगियों को होम आइसोलेशन किया गया है.

खरीक में नौ लोग कोरोना संक्रमित, तीन भेजे गए अस्पताल

खरीक – खरीक पीएचसी में किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट में कुल 9 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित लोगों में तीन भवनपुरा गांव के हैं. तीन जमुनिया, एक तेलघी, एक गोटखरीक गणेशपुर और एक ध्रुवगंज गांव के हैं. स्वास्थ्य प्रबंधक मधुकांत ने बताया कि भवनपुरा के तीन संक्रमित लोगों को इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......