नवगछिया में आरक्षण काउंटर पर धांधली का आरोप.. अंदर से बन जाते है टिकट, बाहर यात्री प्रतीक्षा में

नवगछिया के रेलवे के आरक्षण काउंटर के अंदर से कुछ लोग बिना लाइन में लगे टिकट आसानी से बनवा रहे हैं। इससे आम यात्री प्रतीक्षा लाइन में मूकदर्शक खड़े रहने को विवश हैं। विरोध करने या रिज़र्वेशन फॉर्म मांगने पर काउंटरकर्मी द्वारा ठीक तरह से बात नहीं करने का भी यात्रियों ने आरोप लगाया। सोमवार दोपहर ढाई बजे नवगछिया के यात्री के साथ ऐसी ही घटना हुई।

समय पर रिजर्वेशन फॉर्म नहीं दिए जाने के कारण उन्होंने करीब आधे घंटे बाद फार्म जमा किया तो 20 वेटिंग आया। जब उसने कर्मी को इस बात का एहसास कराने का प्रयास किया तो कर्मी ने उसके साथ बदतमीजी की। वहीं कुछ लोग काउंटर के अंदर जाकर टिकट ले रहे थे। जबकि बाहर कतार लगी थी। क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया के लोगो ने कहा कि कुछ लोग पैसे लेकर दूसरों के लिए तत्काल का टिकट बनवाते हैं। जांच होनी चाहिएञ।

बिना लाइन में लगे कुछ लोग आसानी से ले लेते हैं िटकट, यात्री होते हैं परेशान

नवगछिया स्टेशन मास्टर एके तिवारी ने कहा कि टिकट की दलाली वाली कोई बात नहीं है। यात्री को फॉर्म लेने में परेशानी हुई तो उन्हें फॉर्म उपलब्ध करा दिया जाएगा। उधर, आरक्षण काउंटर कर्मी अनिल यादव का कहना है कि एक व्यक्ति लाइन से हटकर फॉर्म मांग रहा था। जिसे लाइन से आने को कहा तो अभद्रता करने लगा। काउंटर के अंदर से किसी को टिकट नहीं दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......