तीन दिन पूर्व मु जफ्फरपुर जिले के मीणपुर थाना के महादया गांव से खरीक आए एक बीमार किशोर की मौत शनिवार की सुबह हो गई। किशोर के पिता पिंटू राम खरीक के 14 नंबर सड़क किनारे विश्वकर्मा चौक के पास एक बगीचे में मधुमक्खी पालते हैं। होली के पहले ही वे गांव गए हैं। मृतक किशोर मिठू कुमार (14 वर्ष) 18 मार्च को अपने गांव के दोस्त संतोष कुमार के साथ खरीक आया था।

संतोष ने बताया कि बिहपुर स्टेशन पर उतरने के बाद दोनों टेंपो से खरीक आ रहे थे। इस बीच मिठू को टेंपो में कई बार उल्टी हुई। खरीक पहुंचने पर मैंने उसे बाजार से दवा लाकर दिया। शुक्रवार की रात को उसे तेज बुखार, सर्दी-खांसी हो गई। रात में खाने के बाद उसे फिर दवा दी। सुबह जब मेरी नींद खुली तो उसे मृत पाया। इसके बाद लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच की।

पुलिस मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं घटना की जानकारी पर खरीक पीएचसी से पांच सदस्यीय टीम घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच की। टीम में शामिल डॉ. सीके प्रसाद और डॉ. एसपी गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि तेज बुखार के कारण किशोर की मौत हुई है। दूसरी ओर ग्रामीण कोरोना वायरस से किशोर की मौत की आशंका जता रहे हैं। इससे लोगों में दहशत है। हालांकि डॉकटरों की टीम ने इससे इनकार किया है।

Whatsapp group Join