नवगछिया : नवगछिया के पकड़ा पंचायत की मुखिया कदम देवी के पुत्र कुमार गौरव उर्फ कुमोद कुमार पर हुए जानलेवा हमले के मामले में नवगछिया पुलिस ने हिरासत में लिये गये नामजद आरोपी और मुख्य आरोपी राजकिशोर राय उर्फ बिलरिया उर्फ झोटहना के पुत्र को शनिवार की सुबह न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब घटना का मुख्य आरोपी शातिर बिलरिया राय पुलिस के टॉप टारगेट पर है. थानाध्यक्ष शैलेश कुमार के नेतृत्व में संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की गयी है.

इधर घटना के तीन दिन बाद घायल कुमार गौरव के पिता अशोक शर्मा ने मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पकड़ा गांव के ही शातिर बिलरिया राय, उसके पुत्र सोनू कुमार, ललन राय, सोहन राय, मालिक राय, शंकर राय, अमर राय उर्फ ढोकल राय, झाबो राय और लूटन राय को नामजद किया गया है.

अशोक शर्मा ने दर्ज प्राथमिकी में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि उसका पुत्र घर पर काम करवा रहा था. इसी क्रम में उपरोक्त आरोपियों ने उसके पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया. जिससे उसके पुत्र को गोली लग गयी. अशोक शर्मा का आरोप है कि बिलरिया राय की पत्नी भी वर्ष 2016 में मुखिया की प्रत्याशी थी और वह पराजित हो गयी थी.

Whatsapp group Join

पिछले दिनों बिलरिया मुखिया पद पर न खड़ा होने के लिए दवाब डाल रहा था. बिलरिया ने पिछले दिनों पांच लाख की रंगदारी मांगी थी और नहीं देने पर उसके पुत्र के साथ मारपीट गाली गलौज करते हुए घर पर गोली भी चला दी थी. डर के मारे वे उक्त घटना का जिक्र थाना आ कर नहीं कर सके थे.