" />
Published On: Thu, Feb 7th, 2019

नवगछिया : मुखिया और सरपंच आमने-सामने, आईजी ने दिया एसपी को जांच करने का निर्देश-Naugachia News

adv

बिहपुर प्रखंड के मड़वा पूरब पंचायत के सरपंच सह सरपंच संघ की प्रखंड अध्यक्ष मीरा देवी व मुखिया नूतन देवी पुरानी रंजिश को लेकर आमने-सामने हो गईं हैं। दोनों में आवेदनवार शुरू हो गया है। दोनों औलियाबाद गांव निवासी है और दोनों का आवास भी एक-दूसरे से सटे हुए हैं। सरपंच ने मुखिया पुत्र के खिलाफ झंडापुर ओपी में तो मुखिया ने सरपंच पुत्र के खिलाफ डीआईजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मुखिया के आवेदन पर डीआईजी विकास वैभव ने एसपी निधि रानी को पुरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया है।

डीआईजी ने एसपी से पूरे मामले की रिपाेर्ट तलब की है। सरपंच ने दिए आवेदन में उल्लेख किया है कि मंगलवार की रात करीब 9:50 बजे मुखिया पुत्र सोनू मिश्र सहयोगी चंदन चौधरी घर हथियार के साथ पर आ धमके। हवा में गोली चलाई, गालीगलोज किया। इसकी जानकारी तुरंत ओपी प्रभारी पंकज कुमार को दी। वे घर के दरवाजे पर ईंट-पत्थर मारने लगे और घर में जिंदा जलाकर मार डालने की धमकी दी।

Bhagalpur DIG

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक को उठाया भी, वह नशे में धुत था। दो मौके से भाग निकले। घटना की वीडियो और ऑडियो क्लिप का भी उल्लेख किया है। उधर, मुखिया ने सरपंच के खिलाफ डीआईजी को दिए आवेदन में उल्लेख किया है कि सरपंच पति नवीन मिश्र व पुत्र राहुल व कामाख्या मिश्र ने मेरे पुत्र व पति पर एससी/एसटी का मामला दर्ज करवाकर फंसाने का प्रयास कर रहे हैं। मंगलवार को जब मैं सुबह जगी तो चार-पांच महादलित महिला के साथ आकर कहा कि जा रहा हूं, मुकदमा में फंसाऊंगा।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......