" />

नवगछिया : मालवाहक ऑटो से बंगाल से सबौर जा रहे अंग्रेजी शराब के साथ तस्करों को धर दबोचा-Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया पुलिस ने गश्त के दौरान एक मालवाहक ऑटो से पश्चिम बंगाल के दालकोला से सबौर जा रहे अंग्रेजी शराब के साथ तस्करों को धर दबोचा है. पुलिस ने मालवाहक ऑटो को जब्त कर लिया और कुल 60 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है. मौके से ही सबौर के बाबू पुर निवासी रामस्वरूप मंडल के पुत्र 18 वर्षीय कारू कुमार और सबौर के ही शंकरपुर निवासी स्व अनिल मंडल के पुत्र 19 वर्षीय सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में नवगछिया थाने के पुलिस अवर निरीक्षक फागू राम के लिखित बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

जिसमें सुधीर कुमार, कारू कुमार के साथ ऑटो मालिक मनोज कुमार को नामजद किया गया है. मनोज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी भी शुरू कर दी है. पूरे मामले का पटाक्षेप फिल्मी स्टाइल में हुआ. गश्त कर रही नवगछिया पुलिस की टीम को जब ऑटो चालक और उस पर बैठे व्यक्ति की भूमिका संदिग्ध लगी तो पुलिस ने पूछ ताछ शुरू की तो उत्तर संतोषजनक नहीं आया और पुलिस ने तलाशी शुरू की. पुलिस ने मालवाहक ऑटो के चारो तरफ तलाशी ली लेकिन कुछ भी नहीं मिला. इसके बाद पुलिस को शक हुआ कि ऑटो के डाला के नीचे भी कुछ हो सकता है.

इसके बाद जब ऑटो के डाला को हटाया गया तो सबों की आंखें फटी रह गयी. ऑटो से एक के बाद एक कुल साठ लीटर अंग्रेजी शराब की बरामदगी की गयी. मामले में पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस अवर निरीक्षक फागू राम ने कहा कि शराब बरामद होने के बाद दोनों की विधिवत गिरफ्तारी की गयी और प्राथमिक चरण के पूछ ताछ में ही दोनों ने खुलासा किया है कि सबौर के ही ऑटो मालिक मनोज कुमार के कहने पर वे लोग बंगाल के दालकोला से शराब लेकर सबौर जा रहे थे. फागू राम ने कहा कि ऑटो की रिमोडलिंग कर उसमें इस तरह से शराब छुपाया गया था कि साधारण तलाशी में दिखना मुश्कित था. पुलिस इस मामले में संलिप्त अन्य लोगों का पता लगाने में भी जुट गयी है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......