नवगछिया : नवगछिया जीआरपी थाना क्षेत्र के काढ़ागोला स्टेशन पर आरपीएफ जवान की सक्रियता से तीन लाख रुपये की चोरी का सामान बरामद हो गया। दानापुर से कटिहार जाने वाली दानापुर एक्सप्रेस छह बजे सुबह काढ़ागोला स्टेशन पर पहुंची। आरपीएफ जवान अजय कुमार, सौरभ कुमार गाड़ी देखने के लिए प्लेटफार्म नंबर दो से प्लेटफार्म एक की ओर जा रहे थे तभी एक लड़का काफी तेजी से गुरुबाजार की ओर भाग रहा था।

जवानों को शंका हुई कि लड़का किसी का सामान लेकर भाग रहा है तो उन्होंने शोर मचाते हुए उसका पीछा किया। इस पर वह एक बैग फेंक कर भाग गया। आरपीएफ जवान ने बैग को अपने कब्जे में ले लिया। बैग की जांच की गई तो उसमें नकद 17 हजार सहित तीन लाख रुपये का सामान था। उसमें एक सोने की चेन, जिसमें लाकेट लगा हुआ था। कान का टॉप्स, हाथ का कंगन था।

इसके अलावा कई बैंकों के एटीएम कार्ड, एक बजरंग बली के सोने का मोमेंटो, चांदी की पायल, चार हजार रुपये नकद व कई आवश्यक कागजात थे। आरपीएफ जवान को जानकारी हुई जिसका समान चोरी हुआ

Whatsapp group Join

वह महिला रोते हुए अपनी शिकायत करने के लिए कटिहार स्टेशन पर आरपीएफ जवान के पास पहुंची है तो उसको काढ़ागोला स्टेशन बुलाया गया। सामान के बारे में उससे पूछा तो उसने बैग में रखे सामान की सही जानकारी दी। पीड़ित बुद्दा कॉलोनी पटना निवासी संजय कुमार की पत्नी को सामान दे दिया।