नवगछिया : मदरौनी रेलवे ढाला के पास ट्रेन से गिरकर दो युवकों की हुई मौत, एक की नहीं हुई पहचान -Naugachia News

नवगछिया : कटिहार-बरौनी रेलखंड के मदरौनी ढाला के समीप मंगलवार की सुबह 8:30 बजे डाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान रंगरा के सहौरा निवासी स्व. मटरू सिंह के पुत्र गोविंद कुमार (18) रूप में की गई है। उसकी जेब से कटिहार-खगड़िया का टिकट मिला है।

सूचना पर रंगरा पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची।

कुछ देर बाद नवगछिया रेल पुलिस भी पहुंची और शव का पोस्टमार्टम नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि गोविंद किसी काम से कटिहार से खगड़िया जा रहा था। इसी दौरान ट्रेन से गिरने से उसकी मौत हो गई। एक वर्ष पूर्व उसके पिता की भी गांव के समीप रेल दुर्घटना में मौत हो गई थी।

गोविंद नवगछिया स्थित स्थानीय कॉलेज में इंटर का छात्र था। वह पढाई के साथ मजदूरी कर परिवार चलाता था। उसके दो छोटे भाई हैं। जो गांव के स्कूल में ही छठी व आठवीं में पढ़ते हैं। दूसरी अाे काढ़ागोला व बखरी स्टेशन के बीच मंगलवार की देर शाम अज्ञात ट्रेन से गिरने से एक युवक की मौत हो गई है।

घटना की जानकारी पर जीआरपी माैके पर पहुंची अाैर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा दिया। शव का पोस्टमार्टम बुधवार को होगा। थानाध्यक्ष शत्रुघन प्रसाद ने कहा कि शव की पहचान के लिए पुलिस प्रयासरत है।
सहौरा के युवक की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......