नवगछिया : थाना क्षेत्र के डुमरिया से तीन टंगा जाने वाले सड़क मार्ग पर डुमरिया पुल के समीप तिनटंगा घाट की ओर जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी को विपरीत दिशा से अनियंत्रित गति से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर ने रौंद डाला. जिससे की मौके पर ही महिला की मौत हो गई. जबकि बाइक सवार महिला का पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची रंगरा पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

जबकि मृतका के घायल पति को इलाज के लिए रंगरा पीएचसी पहुंचाया जहां वह इलाजरत हैं. मृतक महिला की पहचान कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र अंतर्गत कुर्सेला निवासी 20 वर्षीय मधु देवी पिता वकील मंडल के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतका हाल ही में 9 माह पूर्व शादी हुई थी. वह होली में अपने कुर्सेला स्थित मायके आई थी, जो अपने पति भागलपुर जिले के एकचारी थाना अंतर्गत एकचारी मोहनपुर निवासी शंभू मंडल के साथ बुधवार की शाम अपने ससुराल जा रही थी.

इसी दौरान डुमरिया पुल के समीप हादसे का शिकार हो गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर थाना क्षेत्र के रंगरा निवासी कारे मंडल का बताया जाता है. ट्रैक्टर पर तिनटंगा घाट से बालू लोड कर कारे मंडल का पुत्र हिमांशु मंडल चला रहा था.

Whatsapp group Join

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में अनियंत्रित गति से ट्रैक्टर चला रहा था. दुर्घटना के पूर्व सिमरिया गांव के समीप कई राहगीरों को कुचलने का प्रयास किया गया था जो बाल-बाल बच गया. वही दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.