नवगछिया : बस ट्रक के आमने सामने टक्कर में 17 यात्री हो गए घायल.. ट्रक ड्राइवर भागने में सफल

नवगछिया : परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पहुंच पथ के जगतपुर के पास बस ट्रक के आमने सामने टक्कर में 17 यात्री घायल हो गए. घायलों में बांका जिला के बौसी थाना के अचरजपुर निवासी दिलीप कुमार के पुत्र भोला गुप्ता, बेगुसराय जिला के बखरी बाजार थाना के सिनबारी निवासी मनोज पोद्दार, गणेशी शरण के पुत्र कमलेश शरण, रामदेव शरण के पुत्र भिखारी शरण, बेगुसराय जिला के मंझोल थाना के बासुदेवपुर निवासी अमशु तांती के पुत्र अर्जुन तांती, अर्जुन तांती की पत्नी भूमि देवी, खगड़िया जिला के अलौली निवासी अनिल कुमार, बेगुसराय जिला के खुदानंदपुर थाना कुनभी निवासी सिताराम ठाकुर की पत्नी प्रियंका कुमारी, बेगुसराय जिला के चौरी

बरियारपुर थाना के पबरा निवासी फिरदौस कुमार की पत्नी काजल कुमारी, महेश्वर प्रसाद सिंह की पत्नी सीता देवी, पुत्र जितेंद्र कुमार, जिला के ही चैरीबरियारपुर थाना के कुंभी निवासी उपेंद्र साह के पुत्र अनिल कुमार, बेगुसराय जिला के साहेबपुर कमाल निवासी रामस्वरूप साह के पुत्र कन्हैया साह, समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना के मालदा निवासी त्रिवेणी प्रसाद सिंह के पुत्र सुनील कुमार सिंह, जिला के ही बखरी बाजार निवासी सुखो सिंह के पुत्र रामधुन सिंह, जिला के चैरीबरियारपुर थाना के नारायणपुर निवासी रामनारायण ठाकुर के पुत्र अरूण ठाकुर, जिला के ही मंझोल थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर निवासी अर्जुन तांती की पत्नी विमली तांती, जिला के ही बखरीबाजार थाना के अंभुर निवासी बंगाली साह के पुत्र रामाशीष साह हैं.

सभी घायल को परवत्ता थाना की पुलिस ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया. भिखारी शरण की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर अस्पताल रेफर किया गया. परवत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि बेगुसराय से कोलकत्ता जा रही जगदंबा ट्रेवल्स को जगतपुर के पास सामने से ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिसमें 17 लोग घायल हो गए. घटना के पश्चात ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया हैं. इस संबंध में परवत्ता थाना में ट्रक ड्राइवर के विरूद्ध लापरवाही व तेज गति से गाड़ी चलाने की प्राथमिकी दर्ज की गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *