नवगछिया : बबलू की मौत गोली मारकर.. कनपटी में गोली लगने के निशान, कुर्सेला से शव बरामद

नवगछिया – गोपालपुर थाना क्षेत्र के पकड़ा बासा निवासी बबलू मंडल का शव कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के तीनघरिया बिचली गंगा घाट से बरामद किया गया है. बबलू की मौत गोली मारकर की गई है. उसके कनपटी में गोली लगने के निशान हैं. मृतक के परिजनों ने शव की शिनाख्त की है तो दूसरी तरफ रंगरा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. मालूम हो कि 19 दिसंबर को रंगरा के झललूदास टोला गंगा घाट पर मृतक बबलू मंडल का चप्पल, गमछा बरामद किया गया और स्थल पर कई जगहों पर खून के निशान थे. परिजनों ने उसी दिन पुलिस के समक्ष शिकायत की थी कि बबलू की हत्या कर अपराधियों ने सबको गंगा नदी में बहा दिया है.

घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और गंगा तटों पर सब की तलाश शुरू की गई. मामले में मृतक की पत्नी वीणा देवी ने पकड़ा बासा निवासी टुनटुन मंडल और कुर्सेला के शेरमारी निवासी लिकलिकिया मंडल उर्फ मुल्ला, अशोक मंडल, गुड्डू मंडल को नामजद करते हुए रंगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मृतक के भाई निरंजन मंडल ने कहा कि बबलू मंडल ने साझेदारी में टुनटुन मंडल के साथ एक जलकर खरीदा था. टुनटुन मंडल ने बबलू मंडल को बिना जानकारी दिए ही जलकर में शिकारमही कर लिया. इसके बाद से ही दोनों के बीच में विवाद शुरू हो गया. बबलू मंडल बार-बार टुनटुन मंडल पर पैसे देने का दबाव बना रहा था. इसी कारण टुनटुन मंडल और अन्य तीनों आरोपियों ने मिलकर बबलू को विश्वास में लेकर उसके घर से बुलाया और रंगरा के झल्लू दास टोला स्थित गंगा घाट पर उसकी हत्या कर शव को गंगा नदी में बहा दिया.

बबलू के परिवार पर टूटा विपत्तियों का पहाड़

बबलू मंडल की मौत हो जाने के बाद उसके परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है. बबलू अपने परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था. वह अपने पीछे मनीष अनीस और निशा तीन बच्चों को छोड़ गया है. गांव के लोगों ने कहा कि बबलू के बाद उसके परिवार को कोई देखने वाला नहीं है. ग्रामीणों ने प्रशासनिक पदाधिकारियों को पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है.

जल्द होगी गिरफ्तारी

रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के थाना अध्यक्ष मेहताब खान ने कहा कि घटना में संलिप्त एक भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा. पुलिस सघन छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *