नवगछिया : पूर्व मुखिया हत्याकांड में नवगछिया का छोटू खगड़िया से गिरफ्तार

खगड़िया की बन्देहरा पंचायत के पूर्व मुखिया राजेश कुमार रमण उर्फ पप्पू भगत हत्याकांड में पुलिस ने नवगछिया के गोपालपुर के रहने वाले छोटू यादव को गिरफ्तार किया है। उसे खगड़िया पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद भागलपुर पुलिस को सौंप दिया गया।

छोटू को इशाकचक थाना लाया गया। उसपर आरोप है कि वह पप्पू भगत हत्याकांड के आरोपियों से संपर्क में था। उसकी कई बार आरोपियों से बात हुई थी। छोटू बन्देहरा में रहने वाली अपनी बहन के घर पर ही रहता है। इस बात की भी जानकारी पुलिस को मिली थी कि घटना की रात छोटू ही टिंकू यादव के परिवारवालों को कहीं छिपाकर ले गया था। पुलिस की पूछताछ में उसने हत्याकांड से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

इस कांड में अभी तक संजीव और टिंकू को पुलिस नहीं पकड़ सकी है। इस कांड के आरोपियों कौशल, बवलेश और गांधी ने खगड़िया कोर्ट में पिछले साल हुए दूसरे केस में सरेंडर किया है। उन्हें रिमांड पर लेने के लिए भागलपुर पुलिस ने प्रक्रिया शुरू कर दी है। भागलपुर पुलिस इस कांड के आरोपी बीरबल और कौशल के बहनोई प्रेमरंजन के अलावा उसके वाहन चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पूर्व मुखिया की चार दिसंबर को भीखनपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *