नवगछिया पुलिस स्तर से अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद शुरू.. पैरेड में बुलाया -Naugachia News

नवगछिया : आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नवगछिया पुलिस स्तर से अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद शुरू कर दी गई है. नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्राम के निर्देश पर चुनाव के मद्देनजर पुलिस जिले के विभिन्न थाना में गुंडा पैरेड आयोजित किया गया. इस दौरान विभिन्न थाना के गुंडापंजी जिन अपराधियों के नाम दर्ज है उन अपराधियों को नोटिस देकर पैरेड में बुलाया गया.

गुंडा पैरेड में नवगछिया थाना में छह, परबत्ता थाना में 25, खरीक में 33, भवानीपुर ओपी में 20, गोपालपुर में 17, ढोलबज्जा में चार, कदवा ओपी में दस, नदी थाना में तीन, रंगरा ओपी में 20 अपराधी उपस्थित हुए. नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने बताया कि थाना क्षेत्र में गुंडा पंजी में दर्ज अभी लोग उपस्थित हुए. इस दौरान पुलिस पदाधिकारी ने उनके गतिविधियों एवं वर्तमान में वह क्या कार्य कर रहे हैं इसकी जानकारी ली गई. इस दौरान पुलिस ने उनलोगों के गांव घर मे हो रही गतिविधियों का अवलोकन किया.

गुंडा पैरेड में उपस्थित सभी अपराधियों को पुलिस ने संयमित रहने एवं विधि व्यवस्था बनाए रखने की बात कही. पुलिस ने पुलिस चेतावनी दी कि अगर गतिविधि संदिग्ध पाई जाती है तो विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. थानाध्यक्ष ने कहा कि जो लगातार अपराध की घटना को अंजाम दे रहे हैं वैसे अपराधियों को गुंडा पंजी में दर्ज करने एवं वैसे लोग जिनका नाम गुंडा पंजी में दर्ज है और वे काफी वृद्ध एवं लाचार हो गए हैं या गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं वैसे लोगो को चिन्हित कर गुंडा पंजी से नाम को हटाने का निर्देश दिया गया है. एसपी ने कहा कि थानाध्यक्ष को गुंडा पैरेड कर अपराधियों की गतिविधियों को सत्यापित करने का निर्देश दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......