नवगछिया पुलिस प्रशासन अलर्ट.. बिना मास्क घर से बाहर निकलने वालों पर होगी कार्रवाई : एसडीओ

कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन की संभावना पर नवगछिया पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। कोरोना महामारी के नए स्वरूप की रोकथाम के लिए प्रशासन सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। इसको लेकर पूरे पुलिस जिले में लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को एसडीओ अखिलेश कुमार और एसडीपीओ दिलीप कुमार ने सभी सीओ एवं थानाध्यक्षों को अपने क्षेत्र में लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए।

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि कोरोना का नया स्वरूप को देखते हुए उसका फैलाव नहीं हो इसके लिए सख्ती बढ़ाई गई है। सभी थानाध्यक्ष व सीओ को सघन मास्क चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने लोगों से मास्क पहन कर घर से निकलने और कोविड 19 के नियमों का शत-प्रतिशत पालन करने की अपील की है। इस दौरान दोनों अफसरों ने पुलिस के साथ एनएच 31 पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पचास लोगों से जुर्माना वसूला गया।

मास्क नहीं पहनने पर 498 लोगों से 24900 रुपए जुर्माना वसूला

कोरोना नए स्वरूप के मद्देनजर प्रशासन नवगछिया पुलिस जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सघन मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान 498 लोगों को बिना मास्क के सार्वजनिक स्थल पर गतिविधि करते पकड़ा गया। इन लोगों से पुलिस ने 50 रुपए की दर से 24900 रुपये जुर्माना वसूला। वही वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 14 वाहनों को ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने पर उनके चालकों से 10500 रुपये जुर्माना वसूल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......