नवगछिया : पुलिस ने किया खुलासा.. रुपए के लालच में ट्रक चालक ने खुद के अपहरण का रच दिया साजिश

नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के एन एच 31 भगवान पेट्रोल पंप के पश्चिम एक किलोमीटर की दुरी सीमा क्षेत्र पर शनिवार की रात्रि
स्कार्पियो सवार हथियार बंद अपराधियों द्वारा ट्रक चालक को मारपीट कर अगवा कर लूट मामले में भवानीपुर पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का उद्भेदन  कर खुलासा किया है.

यह खुलासा है 73 हजार पांच सौ रुपये के लालच में ट्रक चालक बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी ट्रक चालक नित्यानंद पासवान के खुद के अपहरण की झूठी साजिश को प्रेस रिलीज कर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि बी आर 10जी बी 2555 के ट्रक के उपचालक बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र का गोपालपुर निवासी संतोष कुमार ने अपने ट्रक चालक बांका जिला के भगवानपुर निवासी नित्यानंद पासवान के स्कार्पियो सवार हथियारबंद बदमाशों द्वारा अगवा करने का मामला शनिवार को अज्ञात के विरुद्ध भवानीपुर ओपी में दर्ज किया गया था.मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने वैज्ञानिक और तकनीकी तरीके से अनुसंधान शुरू किया और उपचालक संतोष कुमार के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर अनुसंधान शुरू किया गया जांच के क्रम में उप चालक और अन्य लोगों के बयान में विरोधाभास मिला.

अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने पाया कि चालक नित्यानंद पासवान ने अपहरण का ड्रामा किया था.13 दिसंबर को जांच के क्रम
में पुलिस को जानकारी मिली कि ट्रक चालक नित्यानंद पासवान बांका जिला के रजौन थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में अपने घर पहुंच गया है. रजौन थाना की मदद से चालक को घर से बरामद कर पुछताछ शुरू किया पूछताछ के क्रम में चालक ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि मेरा अपहरण नहीं हुआ था.मुझे वाहन खरीदने के लिए रुपये की जरूरत थी.

मालिक के बालू बिक्री का रुपया गबन करने के लिए उसने अपहरण का झूठा साजिश किया था बरामद चालक के द्वारा बताए
गए बांका जिले के बौसी थाना क्षेत्र के बकडुम्मा गांव से चालक के फुफेरी बहन के घर से बालू बिक्री का 73 हजार 500 रुपया पुलिस ने बरामद करलिया है.मामले में चालक नित्यानंद पासवान के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए इसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *