नवगछिया : पुलिस की दबिश हुई तो बच्चे को छोड़कर भाग गए अपहरणकर्ता.. बनदेहरा गांव से बरामद

नारायणपुर  – नारायणपुर के नगरपारा उत्तर पंचायत से अपहृत अमरजीत रजत के 8 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार को सोमवार देश शाम नवगछिया और खगड़िया की पुलिस ने छापेमारी कर बरामद कर लिया है. जानकारी मिली है कि पुलिस की दबिश के कारण मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने बच्चे को खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र के बनदेहरा गांव के पास छोड़कर भाग गए. बच्चे की बरामदगी के बाद देर शाम उसे पसराहा थाना ले जाया गया और आवश्यक कार्यवाही के बाद बच्चे को नारायणपुर के लिए रवाना किया गया. पुलिस द्वारा छापेमारी अभियान में पसराहा के ही एक युवक सनोज कुमार को हिरासत में लिए जाने की भी सूचना है.

अमरजीत रजक ने शुक्रवार की सुबह भवानीपुर थाने में अपने पुत्र के लापता हो जाने की रपट लिखाई थी. मामले में जब पुलिस छानबीन में जुटी तो पता चला कि सूरज लापता नहीं बल्कि उसका अपहरण फिरौती के लिए कर लिया गया है. फिर नवगछिया के एसपी सपना जी मेश्राम के निर्देश पर एसडीपीओ दिलीप कुमार, बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर एन एस चौहान व भवानीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार के नेतृत्व में गठित टीम लगातार छापेमारी किया जा रहा था और बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए निरंतर प्रयास किया जा रहा था.

पुलिस ने आधा दर्जन महिला व पुरुष को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि मामले का लगभग उद्दभेदन कर लिया गया है. बच्चे की सकुशल बरामदगी कर ली गई है. मंगलवार को पूरे मामले की जानकारी विस्तार से मीडिया कर्मियों को दी जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *