नवगछिया पुलिस अधीक्षक स्वप्ना जी मेश्राम ने खरीक थाना का किया औचक निरीक्षण

नवगछिया पुलिस अधीक्षक स्वप्ना जी मेश्राम ने बुधवार को खरीक थाना का औचक निरीक्षण किया. एसपी ने निरीक्षण के दौरान बताया कि अपराध नियंत्रित करने के लिए नियमित पैदल गश्ती दल को लगाया गया है. फरार वारंटियों को अविलंब गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.गुंडा पंजी में दर्ज दागियों पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया.

थाना भवन के लिए चिन्हित जमीन पर जल्द भवन निर्माण कराया जाएगा.एसपी ने थाना अभिलेखों का निरीक्षण किया. एसपी ने लंबित कांडों की समीक्षा की और अनुसंधानक को कार्रवाई कर लंबित कांडों को निष्पादित करने का निर्देश दिया. एसपी ने थानाध्यक्ष को रात्रि में जगह जगह नियमित गश्ती करने और शराबबंदी की दिशा में कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

एसपी ने थानाध्यक्ष को थाना के तीन प्रशिक्षु अवर निरीक्षक को अच्छी पुलिसिंग के लिए थाना में अलग अलग पुलिस कार्य का प्रैक्टिकल नॉलेज देने का निर्देश दिया ताकि आगे चलकर अच्छा काम कर सके. इस अवसर पर बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर एन.एएस.चौहान, थानाध्यक्ष पंकज कुमार, अवर निरीक्षक प्रभात कुमार, सूबेदार पासवान, बिकरू मंडल, ए एस आई सतीश कुमार सिंह, धीरेंद्र कुमार मनीष कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *