" />
Published On: Wed, Dec 11th, 2019

नवगछिया : परिजनों ने साधी चुप्पी, अब युवक के मोबाइल से खुलेगा उसकी हत्या का राज – Naugachia News

नगर पंचायत के नया टोला वार्ड 22 में एसपी कार्यालय के पास 4 दिसंबर को मिले मिथुन कुमार के शव का शिनाख्त हो जाने के बाद पुलिस अब कांड के अनुसंधान और खुलासा में जुट गयी है। शव शिनाख्त हो जाने के बाद मिथुन का दाह संस्कार परिजनों द्वारा कर मंगलवार को किया गया। इस मामले में परिजनों की चुप्पी पर सवाल उठ रहे हैं। आखिर मिथुन की हत्या क्यों कर दी गयी, परिजन पुलिस को इस संबंध में कुछ भी नहीं बता रहे हैं। घटनास्थल से मिथुन का मोबाइल गायब है। अब पुलिस मिथुन और उसके इर्द गिर्द रहने वाले लोगों के मोबाइल नंबरों के सहारे इस कांड का खुलासा करने का प्रयास कर रही है।

सूत्रों की मानें तो मिथुन को जिसने भी मारा है उसने पहले उसको विश्वास में लिया फिर उसकी हत्या कर दी।सूत्र मामले की तह में प्रेम प्रसंग होने की बात बता रहे हैं।। लेकिन यह स्पष्ट नहीं किया जा रहा है कि यह प्रेम प्रसंग मिथुन का था या फिर किसी और के प्रेम प्रसंग का विरोध करना या फिर प्रेम प्रसंग का राज जान लेना उसकी हत्या का कारण बना।

सूत्र यहां तक कह रहे हैं कि हत्यारा मिथुन के घर के आस पास का ही है। उसका पारिवारिक जीवन भी असंतुलित रहने की बात सामने आ रही है। हालांकि मिथुन के बारे में आस पास के लोगों का कहना है कि वह अपने काम से काम रखने वाला युवक था। गलत सोहबत में भी नहीं रहता था और बुरी लत भी नहीं थी। परिजनों के अनुसार मिथुन अंतिम बार 21 नवंबर को अपने घर आया था।

इसके बाद वह काम पर चला गया फिर वापस नहीं आया। 4 दिसंबर को शव बरामद हुआ और नौ दिसंबर को परिजनों ने इसकी शिनाख्त की। घर से लगभग दो सौ मीटर दूर मिथुन की लाश मिली थी, लेकिन शिनाख्त में पांच दिन लग गए यह भी एक बड़ा सवाल है। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>