नवगछिया : पति मोटरसाइकिल को ठीक करने लगा पत्नी पुल की रेलिंग पर जैसे बैठी निचे गिरी -Naugachia News

नवगछिया : बाबा विशु राउत पुल पर से सोमवार की देर रात बिहारीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी संजू देवी 22 वर्ष पति अरविंद कुमार पासवान पुल की रेलिंग से फिसल कर नदी में गिर गई. महिला के नदी में गिरने के बाद नदी में नाव से गश्ती कर रहे नदी थाना पुलिस ने महिला को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई. महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ मंदारहिल पर्वत घूमने के लिए गई थी.

वहां से लौटने के क्रम में बाबा विशु राउत पुल पर मोटरसाइकिल खराब हो गई. इस दौरान पति मोटरसाइकिल को ठीक करने लगे और मैं पुल की रेलिंग पर चढ़कर बैठ गई इसी दौरान एक तेज गति से गाड़ी वहां से गुजरी. जिससे मैं अनबैलेंस होकर नदी में गिर गई. नदी में गिरने के बाद एक लकड़ी मेरे पकड़ में आ गई. लकड़ी को पकड़कर मै नदी की धारा में बहने लगी. इसी दौरान आवाज लगाई तो वहां पर नदी थाना की पुलिस गुजर रही थी.

जिन्होंने रस्सी पर कर मुझे पानी से बाहर निकाला. नदी थाना के एसआई अरुण कुमार ने बताया कि देर रात नदी में महिला की बचाओ बचाओ की आवाज नदी में सुनाई पड़ी. इस दौरान जब टॉर्च जलाकर देखा तो एक महिला नदी की तेज धारा में बहती हुई जा रही थी. नाव को विपरीत दिशा में घुमा कर महिला को रस्सी फेंक कर नाव पर चढ़ाया गया. इसके बाद सहोड़ा गांव के पास महिला को निकाला गया. जहां महिला को कपड़े देकर आग जलाकर महिला का प्राथमिक उपचार कर उसकी जान बचाई गई. उसके बाद महिला को थाना लाया गया. महिला को सुरक्षित उनके पति के साथ घर भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......