" />
Published On: Sun, Dec 1st, 2019

नवगछिया : नालंदा में मिली साधोपुर गांव की नाम पते की युवती की लाश, पुलिस तहकीकात – Naugachia News

नवगछिया – रंगरा थाना क्षेत्र के साधोपुर गांव के एक युवती से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. दरअसल मामला नालंदा शहर से जुड़ा हुआ है. नालंदा शहर से कुछ दूरी पर सड़क किनारे एक युवती की लाश मिली है. मृतका के पास से नालंदा पुलिस को रंगरा थाना क्षेत्र के साधोपुर निवासी मीनू कुमारी, पिता वेदानंद मंडल के नाम का आधार कार्ड के अलावे एक मोबाइल भी मिला है. जिसमें एक सिम एयरटेल कंपनी का लगा हुआ है जिसका मोबाइल नंबर 74 8294 3441 है जो मनू भारती, पिता वेदानंद मंडल के नाम से लिया गया

जबकि दूसरा सिम वोडाफोन कंपनी का है जिसका मोबाइल नंबर 76 310 18202 है. इसके अलावा घटनास्थल से युवती का चप्पल भी बरामद किया गया है मृतका के सिर एवं सीने में गोलियों एवं चेहरे पर मारपीट के गहरे निशान मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर लाश को सड़क किनारे गड्ढे के पानी में फेंक दिया गया है. मिली जानकारी अनुसार नालंदा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आईडी प्रूफ के आधार पर जब रंगरा पुलिस से संपर्क साधा तो मामले में एक नया मोड़ आ गया.

रंगरा एवं नालंदा पुलिस के सामने अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई है. रंगरा थानाध्यक्ष आरके सिंह ने इस मामले में बताया कि नालंदा पुलिस के द्वारा बताये गये नाम पते के आधार पर जब मीनू कुमारी का पता ढूंढा गया तो मीनू कुमारी, पिता वेदानंद मंडल जिंदा मिली. बताया जा रहा है कि मीनू कुमारी झुनझुनवाला इंटर स्तरीय बालिका उच्च विद्यालय में इंटर की छात्रा हैं और उसी विद्यालय में उनके पिता वेदानंद मंडल लिपिक के पद पर कार्यरत हैं.

जब रंगरा पुलिस इस मामले की तहकीकात के लिए मीनू कुमारी के साधोपुर स्थित उनके घर पर पहुंची तो उनके परिवार के लोगों के अलावे आसपास के दर्जनों लोग वहां पहुंच गए. घटना की जानकारी होने पर सभी लोग हैरान रह गए. बहरहाल रंगरा पुलिस घटना की गुत्थियों को सुलझाने के लिए गहराई से जांच में जुटी गई है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......