" />
Published On: Mon, Oct 22nd, 2018

नवगछिया : नहीं बन पायी कलबलिया धार के पास सड़क… कई लोग सड़क दुर्घटना के शिकार -Naugachia News

नवगछिया : 12 सितंबर को जहान्वी चौक 14 नंबर सड़क कलबलिया धार के पास गंगा नदी के पानी के अत्यधिक दबाव के कारण ध्वस्त हो जाने के बाद घटना के एक सप्ताह बीतने के बाद सड़क की मरम्मत का कार्य पथ निर्माण विभाग के द्वारा आरंभ कर दिया गया था. मगर अभी तक पथ निर्माण विभाग के पदाधिकारी द्वारा सड़क पर आवागमन बहाल करने के लिए सड़क के ध्वस्त हुए स्थल पर ईट का टुकड़ा से सड़क को भर कर कच्ची सड़क बना दिया गया है.

कच्ची सड़क बनने से रात में आने जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उक्त स्थल पर दुर्घटना होने की प्रबल संभावना बनी रहती है. इसके बावजूद घटना के डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी सड़क को पक्की करन नहीं किया गया है.

मालूम हो कि 14 नंबर सड़क धवस्त हो जाने के कारण पिछले डेढ़ माह से नवगछिया प्रखंड के जगतपुर, गरैया, साहू परबत्ता, कनकी टोला, छर्रा पट्टी, बोरवा, खगरा आदि गांव के लोगों को प्रखंड व अनुमंडल मुख्यालय आने जाने में खास कर रात के समय में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कई लोग इस सड़क पर दुर्घटना के शिकार भी हुए हैं.

कहते है एसडीओ

नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि अभी सड़क पक्की करन होने में समय लगेगा. इसका प्रकल्लन बनने के बाद ही सड़क निर्माण हो पाएगा

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......