नवगछिया : नवगछिया बाजार में आज कल चोर चोर चल रहा है.. शहर के लोगों में दहशत का माहौल

नवगछिया : नवगछिया में चोरों का आतंक सर चढ़ कर बोल रहा है. आए दिन किसी न किसी के घर या संस्थान में चोरी हो रही है. तीन दिन पूर्व छोटी ठाकुरबाड़ी रोड के गणेश कॉम्प्लेक्स में स्थित शुभम ज्वेलरी दुकान में हुई 13 लाख के आभूषण की चोरी को पुलिस उदभेदन भी नही किया कि चोरों ने शहर में दूसरी चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. चोरों ने ज्वेलरी दुकान से महज पांच सौ मीटर दूर स्थित निरंजन अग्रवाल के घर मे चोरी के घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने लड़की के मेन गेट में लगे ताले को कुछ नहीं किया था. दिवाल फांद कर अंदर जाकर घर के ग्रिल का ताला तोड़ घर के अंदर प्रवेश किया था.

इसके साथ ही घर के अंदर सभी कमरे व गोदरेज, अलमारी का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. निरंजन अग्रवाल ने कहा कि चोरों ने घर का एक गैस सिलेंडर, दो गुल्लक तोड़ कर उसमें रखे दो हजार के आसपास रुपये एवं कपड़ों सहित अन्य सामग्री की चोरी की है. चोरी की सूचना मिलने पर नवगछिया पुलिस स्थल पर पहुचीं एवं मामलें में छानबीन शुरू की. गृह स्वामी निरंजन अग्रवाल ने बताया कि वह पूरा परिवार पिछले वर्ष कोरोना से पहले कलकत्ता गए थे.

लॉकडाउन लगाने के बाद हम लोग वही अपने परिवार के साथ रह गए. राविवर को जब घर आया तो देखा की घर मे चोरी हो गई है. घर के अंदर चोरों ने अस्तव्यस्त कर छोड़ दिया था. उन्होंने कहा कि गुल्लक में रखे दो तीन हजार रुपये, एक गैस सिलेंडर, कपड़े व अन्य सामानों की चोरी हुई है. नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने कहा कि घर मे चोरी हुई है. पिछले कई माह से घर खाली था. चोरों द्वारा एक माह पहले ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. क्योंकि जिस तरह से समान बिखरे थे और उसपर धूल था.

जब घर वाले राविवर को आए तो घर मे हुई चोरी की जानकारी हुई. थानाध्यक्ष ने कहा इस मामले में पुलिस छानबीन शुरू कर दिया है. इधर शहर में लगातार हो रही चोरी की घटना से शहर के लोगों में दहशत का माहौल है। शहर में आए दिन चोर बड़ी से बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है लेकिन पुलिस इन चोरों को पकड़ने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है. ज्वेलरी दुकान में हुई 13 लाख के आभूषण की चोरी की घटना में तीन दिन बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है.

चोरी की घटना को उदभेदन करने का पुलिस सिर्फ दम भर रही है लेकिन चोरों ले गिरेबान से तक अब तक पुलिस के लंबे हाथ दूर है. शहर में लगातार हो रही चोरी की घटना एवं चोरी की घटना पर अंकुश लगाने में पुलिस की विफलता के कारण लोग नवगछिया पुलिस की पुलिसिंग पर भी प्रश्न उठने लगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......