नवगछिया : नगरह गांव के युवक का अपहरण.. परिजनों ने चार लोगों को किया नामजद

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के नगरह गांव निवासी शमशेर प्रसाद सिंह के 23 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार का अपहरण कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत शमशेर प्रसाद सिंह ने नवगछिया पुलिस को लिखित आवेदन दिया है. सूत्र बताते हैं कि अपहरण की सूचना मिलते ही नवगछिया पुलिस हरकत में आ गयी है. पुलिस आरोपियों को हिरासत में ले कर पूछ ताछ कर रही है. हालांकि पुलिस मान रही है कि गौरव का गायब होना अपहरण का मामला कतई नहीं है.

इधर कथित रूप से अपहृत गौरव के पिता शमशेर प्रसाद सिंह ने अपने लिखित आवेदन में कहा है कि 29 दिसंबर को रंगरा साहायक थाना क्षेत्र के मंदरौनी गांव के शंभु सिंह के पुत्र मोनू कुमार सिंह ने मोबाइल नंबर 7334992211 से गौरव के मोबाइल 9110976488 पर फोन करके उसको मंदरौनी बुलाया. फोन आते ही गौरव मोनू के यहां मोटरसाइकिल लेकर चला गया. 31 दिसंबर को ही दिन के एक बजे मोनू कुमार का भाई मनोरथ कुमार सिंह गौरव की मोटरसाइकिल लेकर नगरह आ गया और उसने कहा कि मोनू को पुत्री हुई है और उसकी बेटी की छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मोनू, सुशांत और उसके पिता शंभु सिंह के साथ गौरव अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के हास गांव गया है.

जहां मोनू का ससुराल है. अपहृत गौरव के पिता शमशेर ने कहा कि 29 दिसंबर की शाम से ही वह अपने पुत्र के मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन मोबाइल स्वीच आफ आ रहा है. दूसरी तरफ गौरव के फेसबुक मैसेंजर से गौरव की आवाज में वाइस मैसेज आ रहा है. जिसमें गौरव बोल रहा है कि हम ठीक हैं, तीन तारीख हो आयेंगे. गौरव के पिता ने कहा कि वाइस मैसेज संदेहास्पद हैं. उन्होंने चार लोगों मंदरौनी गांव निवासी मोनू कुमार सिंह, मनोरथ कुमार सिंह, सुशांत कुमार सिंह, शंभु सिंह पर पुत्र का अपहरण कर लेने का आरोप लगाया है. मालूम हो कि अपहृत गौरव के पिता शमशेर सिंह नवगछिया जदयू जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह के चालक हैं. जदयू जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह ने भी मामले पर पुलिस पदाधिकारियों से बात चीत कर युवक को सकुशल बरामद करने कहा है.

थानाध्यक्ष ने कहा

नवगछिया के थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने कहा कि मामला अपहरण का नहीं है. युवक खुद ही आरोपियों के साथ गया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *