नवगछिया : नई उड़ान देने वाले इस बजट से बिहार की समृद्धि एवं उन्नति के नए मार्ग प्रशस्त -विधायक

समृद्धि एवं उन्नति के नए मार्ग प्रशस्त होंगे – विधायक शैलेन्द्र

नवगछिया – वित्त वर्ष 2021-22 के लिए बिहार का बजट आत्मनिर्भरता की ओर ले जाने वाला एवं सर्वसमावेशी बजट है. बिहार के जनमानस की आकांक्षाओं एवं सपनों को नई उड़ान देने वाले इस बजट से बिहार की समृद्धि एवं उन्नति के नए मार्ग प्रशस्त होंगे.

बेहतरीन है बजट, आमलोगों को होगा फायदा -विधायक गोपाल मंडल

गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार का आम बजट बेहतरीन है. काम लोगों को इस बजट से काफी फायदा होने वाला है. बजट के लिए सरकार के मुखिया नीतीश कुमार और सभी बड़े नेता बधाई के पात्र हैं.

नीतीश सरकार का बजट निराशाजनक और झूठ का पुलिंदा है : अरुण यादव

नवगछिया : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने बिहार सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बजट में गरीब,किसान,मजदूर और युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए कोई प्लानिंग नही है. यह बजट पूरी तरह निराशाजनक और झूठ का पुलिंदा है.

आम बजट है सराहनीय – भाजपा

नवगछिया – बिहार के आम बजट पर नवगछिया के भाजपा नेताओं जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल नगर अध्यक्ष कौशल जयसवाल जिला मंत्री मुकेश राणा प्रखंड महामंत्री रंजीत झा ने संयुक्त रूप से प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि यह बजट बिहार की प्रगति का बजट है. बजट में समाज के सभी वर्गों को ख्याल रखा गया है.

ऐतिहासिक बजट में स्वास्थ्य से लेकर स्वरोजगार से सबों को जोड़ने सहित शिक्षा पर जोर दिया गया है. उधोग विभाग में दो सौ करोड़ रुपए का उपबंध किया जाना सराहनीय बजट में शहरी क्षेत्रों में बेघरों के लिए सरकार बहुमंजिला भवन बनाकर उन्हें रहने की सुविधा देगी जो काफी सराहनीय है.

किसानों का रखा गया है खास ख्याल- जदयू

नवगछिया – जदयू जिलाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा ने कहा कि इस बजट में महिलाओं, युवाओं और किसानों का खास ख्याल रखा गया है. शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए यह बजट लाया गया है.

बिहार को विकसित राज्य बनाने वाला है बजट – जदयू

जदयू के जिला प्रवक्ता रवि कुमार ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सपना बिहार को विकसित राज्य बनाना है जिसे पूरा करने के लिए वे तत्पर हैं.

बजट ऐतिहासिक है – अनिल यादव

भाजपा नेता पूर्व सांसद अनिल यादव ने कहा कि हर मायने में बजट ऐतिहासिक है. हर क्षेत्र का बजट में ध्यान रखा गया है. यह बजट बिहार के सुनहरे भविष्य का निर्माण करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *