रंगरा : थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर बैसी में रविवार की देर रात जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद गोलीबारी शुरू हो गई। सूचना पर पहुंची रंगरा पुलिस को एक पक्ष के लोगों ने बंधक बना लिया। इसके बाद नवगछिया डीएसपी प्रवेंद्र भारती, थानाध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा, रंगरा थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर पुलिसकर्मियों को छुड़ाया। एक पक्ष के मो. जियाउल ने 10 लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया है।

मारपीट में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। गांव में तनाव है। जहांगीरपुर बैसी पंचायत के सरपंच मो. गफ्फार व गांव के ही निकाई के बीच लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा है। ईद के मौके पर मो. निकाई की सूचना पर मो. मुन्ना को पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार किया था। रविवार की देर रात सरपंच व मो इस्तकार ने पुलिस को दी कि गांव में दूसरे पक्ष के लोगो गोलीबारी कर रहे हैं।

Whatsapp group Join

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मो. निकाई की तलाश करने लगी। साथ में मो. इस्तकार को देखते ही लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस को बंधक बना लिया। रंगरा थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों में हुई मारपीट में कुछ लोग घायल हुए हैं। के घायल होने की बात सामने आ रही है ।दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया गया है। दोनों पक्ष के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी कीमत पर उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।