नवगछिया : एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में दो ट्रकों की कुर्सेला पुल पर टक्कर हो गई और देखते ही देखते दोनों ट्रक में आग लग गई। शनिवार रात 1:00 बजे आग लगने के बाद पुल पर यातायात ठप हो गया जो रविवार रात 11:00 बजे तक जारी रहा।

नवगछिया से लेकर डुमर चौक 31 किलोमीटर तक जाम लगा रहा। ट्रक की टंकी में आग लगने के बाद पुल के पाइप में भी आग लग गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी पहुंचे और तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात 1:00 बजे बालू से लदा ओवरलोड ट्रक नवगछिया से कुर्सेला की ओर आ रहा था। नवगछिया से ही दूसरा ट्रक जिस पर मक्का लदा था, कुर्सेला की ओर जा रहा था। एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में दोनों ट्रकों की पुल पर टक्कर हो गई और देखते ही देखते बालू लदे ट्रक के डीजल टंकी में घर्षण से आग लग गई।

Whatsapp group Join

आग दूसरे ट्रक पर लदे मक्के में भी लग गई। इसके बाद धू- धूकर ट्रक जलने लगे। दोनों ट्रकों के ड्राइवर और खलासी ने कूदकर जान बचाई और फरार हो गए। आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी।

रविवार को जाम हटाने के लिए जेसीबी मशीन लाई गई पर जाम नहीं हट सका। रविवार शाम को एक बार फिऱ ट्रक से धुआं निकलने लगा जिसे समय रहते ही काबू कर लिया गया। देर रात धीरे-धीरे गाड़ियों को निकालने का काम शुरू हुआ। दोनों ट्रकों के ड्राइवर और खलासी ने कूदकर जान बचाई, फिर हो गए फरार