नवगछिया : देसी लोडेड कट्टा के साथ रात दयालपुर में छापेमारी में एक शराब तस्कर गिरफ्तार -Naugachia News

बिहपुर : झंडापुर ओपी पुलिस ने शनिवार की अल सुबह जमालपुर और दयालपुर गांव में छापेमारी कर भारी मात्र में शराब बरामद किया है। जमालपुर से 1955 बोतल और दयालपुर से बीस बोतल सहित कुल 1975 बोतल शराब बरामद किया है। दयालपुर से शराब तस्कर रविशंकर ठाकुर को भी दबोचा है। उसके पास से एक लोडेड कट्टा, बाइक और तीन मोबाइल भी मिले हैं।

शुक्रवार की शाम में ही पुलिस ने एक ट्रक से 2136 बोतल शराब के साथ यूपी के अलीगढ़ जिले के छर्रा निवासी ट्रक चालक राकेश शर्मा और अलीगढ़ के ही अतरौली तहसील निवासी राजू यादव को गिरफ्तार किया था। ट्रक चालक की निशानदेही पर ही जमालपुर और दयालपुर से पुलिस ने शराब की दूसरी बड़ी खेप बरामद की।एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि बिहपुर इंस्पेक्टर सह खरीक के प्रभारी थानाध्यक्ष नर्मदेश्वर सिंह चौहान और झंडापुर ओपी प्रभारी पंकज कुमार के नेतृत्व में पुलिस को यह सफलता मिली है।

दयालपुर से रविशंकर ठाकुर को बीस बोतल शराब और हथियार के साथ दबोचा गया। इसके बाद जमालपुर गांव में बंटी सिंह के यहां पुलिस ने छापेमारी की तो पता चला चला कि वह जेल में है। तलाशी के क्रम में उसके घर के पास एक ट्रैक्टर की ट्रॉली से 1920 बोतल और एक कार्टन से 35 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया, जिसे जब्त कर लिया गया है। छापेमारी अभियान में बिहपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार समेत पुलिस जवान शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......