" />

नवगछिया : देर शाम तक प्रशासन मुस्तैद, किया गश्त.. 72 रोगियों की जांच, दो रेफर -Naugachia News

नवगछिया : गुरूवार को देर शाम नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार और एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने नवगछिया बाजार में घूम घूम कर लोगों को बेवजह घरों से नहीं निकलने की सलाह दी. एसडीओ ने कहा कि नवगछिया में पूरी तरह से लॉक डाउन का पालन किया जा रहा है.

सभी दुकानों को नियम के अनुसार ही खोलने और बंद करने के लिए कहा गया है. कुछ अनावश्यक लोग बेवजह घूम रहे हैं. ऐसे लोगों को भी घरों से न निकलने को कहा गया है. अगर ऐसे लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आयेंगे तो कार्रवाई की जायेगी.

अनुमंडल अस्प्ताल में 72 रोगियों की जांच, दो रेफर

नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में गुरूवार को कोविड 90 के 72 रोगियों की प्राथमिक जांच की गयी. जिसमें दो संदिग्धों को दूसरे चरण की जांच के लिए जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर किया गया.

थानाध्यक्ष ने बाजार में खुली दुकानें कराई बंद. भीड़ पर लाठियां से किया बल प्रयोग.

ढोलबज्जा: पूरे देश में लॉक डाउन के बाद भी गांव दिहात के छोटे बाजार व चौक चौराहा पर लोग इसकी सही से पालन नहीं कर पा रहे हैं. गुरुवार को भी ढोलबज्जा, खैरपुर कदवा व मिलन चौक पर कुछ दुकानें खुली रही. जहां थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर दुकानें बंद कराई. वहीं मिलन चौक पर शाम के समय सब्जी दुकानों पर भीड़ जमी हुई थी. जहां बार-बार पुलिस के द्वारा हिदायत करने के बाद नहीं मानने पर कदवा पुलिस को लाठियां भांजते हुए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. थानाध्यक्ष ने किराना व साग-सब्जियों की दुकानें सुबह 07:00 से 11:00 बजे तक खुला रखने को कहा है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>