नवगछिया : देर शाम एक युवक एवं युवती ने पुल से गंगा नदी में छलांग, जांच में जुटी पुलिस

नवगछिया : परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पुल के 38 नंबर पाया से शनिवार की देर शाम एक युवक एवं युवती ने पुल से गंगा नदी में छलांग लगाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनो युवक एवं युवती मोटरसाइकिल से पुल के पाया नवर 38 के पास पहुचे थे. दोनो युवक युवती ने पाया के पास अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी और वहीं से नदी में छलांग लगा दिया.
युवक एवं युवती के नदी में छलांग लगाए जाने की सूचना मिलते ही परबत्ता एवं जहान्वी चौक टीओपी पुलिस पाया नवर 28 के पास पहंची एवं पुलिस द्वारा नदी में भी खोज बीन शुरू की गई. देर रात तक पुलिस ने युवक युवती को बरमाद नहीं कर पाई थी.

वहीं पुलिस ने पाया नवर 38 के पास खड़ी यमहा कंपनी की आर 15 मोटरसाइकिल जिसका रजिस्ट्रेशन नवर बीआर 10 जेड 3509 को जब्त कर लिया एवं मामले की छानबीन में जुट गई. छानबीन के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि पुल से छलांग लगाने वाले यवक घोघा थाना क्षेत्र के पन्नुचक शंकरपुर निवासी विजय यादव के पुत्र अंशु कुमार 23 वर्षहै. जबकि पुल से उसके साथ छलांग लगाई युवती के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. देर रात घटना की सूचना पाकर अंशु के परिजन परबत्ता थाना पहुच गए थे. वहीं परिजनों के द्वारा अपने स्तर से अभी देर रात में नदी में युवक युवती की खोज आरंभ कर दी गई थी.

युवक के परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि उसके साथ कोई लड़की नहीं थी. अंशु अकेले ही पुल से नदी में छलांग लगाया है. देर रात परबत्ता थाना पहुचें अंशु के परिजनों ने बताया कि अंशु भागलपुर में रहकर पढ़ाई करता था. पिछले दिनों उन्होंने सचिवालय में नोकरी के लिए परीक्षा दी थी जिसका परिणाम शुक्रवार को घोषित किया गया था जिसमे वह उर्त्तीण नहीं हो पाया था. परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं होने के कारण वह काफी डिप्रेशन में।चला गया था. शनिवार को वह पूरे दिन अपने रूम में काफी बेचैन था. जिसकी जानकारी हम लोगों को मिली थी. शाम में पांच बजे अंशु अपनी मोटरसाइकिल लेकर रूम से निकला और पुल पर पहुच गया.

जहां लोगो ने उसकी गतिविधि को देख कर उसे पकड़ भी लिया और उसी के मोबाइल से हमे फोन कर सूचना दिया कि अंशु नदी में छलांग लगा रहा है रोकने के बाद भी नहीं रुक रहा है. हम लोगों से यह काबू नहीं हो रहा है. सूचना मिलने के बाद जबतक हम लोग यहां पहुचे तो उसकी गाड़ी को पुल पर खड़ा पाया और वहां पर कोई नहीं था. इसके बाद हमलोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि युवक युवती के छलांग लगाए जाने की बात सामने आ रही है लेकिन किसी ने भी किसी को कूदते देखा नहीं है. एक युवक के पुल से कूदने की बात सामने आई है. परिजन भी पहुंचे हुए है. युवक के परिजनों द्वारा उसके साथ युवती की नहीं होने की बात कही जा रही है. घटना के संदर्भ में पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *