नवगछिया : देर रात उस्मानपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गोली चलने का मामला -Naugachia News

बुधवार की देर रात उस्मानपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गोली चलने का मामला सामने आया है। इसमें एक पक्ष के महेंद्र यादव ने गांव के ही शातिर राहुल यादव, राजेश यादव समेत तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को बताया है कि वह रोज की तरह बुधवार की रात अपने बासा पर झोपड़ी पर आग सेक रहा था।

भाई भैस दूह रहा था। इसी बीच अचानक बासा के समीप अंधाधुंध गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी। झोपड़ी से बाहर निकला तो गांव के ही राहुल यादव ने जान मारने की नियत से मेरे उपर गोली चला दी। जान बचाते हुए शोर मचाना शुरू किया। आवाज सुनकर परिवार व गांव के कुछ लोग बांसा पर आए। खेत में खदेड़कर राहुल को पकड़ लिया। अन्य बदमाश हथियार लेकर भाग गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस राहुल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे गुरुवार को कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार राहुल पूर्व से एक बाइक चोरी में वांछित था। पुलिस बाइक चोरी मामले में राहुल को रिमांड पर लेगी। इसके लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी।

उधर, दूसरी ओर राहुल की मां रूबी देवी ने भी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें कहा है कि उसका बेटा तीन माह बाद बाहर से कमाकर घर लौट रहा था। वह अपने दरवाजे पर पहुंचा कि महेंद्र यादव व अजय यादव ने जबरन खींचकर पीटते हुए घसीटते हुए खेत के तरफ ले गए। आवाज सुनकर वहां पहुंची तो वहां पूर्व से अनंत यादव व अंकित हरवे-हथियार के साथ घात लगाए बैठे थे। पुलिस दोनों पक्षों के आवेदन के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......