नवगछिया : दिन रात कोरोना के विरूद्ध लड़ाई लड़ रहे चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों को किया सम्मानित – Naugachia News

नवगछिया – श्री श्याम भक्त मंडल न्यास के सदस्यों ने अध्यक्ष अनिल केजरीवाल के नेतृत्व में नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों को मातृ दिवस के शुभ अवसर पर अंगवस्त्रम दे कर सम्मानित किया गया. सम्मानित किये जाने वाले लोगों में नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अरूण कुमार राय, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अंजू तुरियार, अस्पताल कर्मी अजीत प्रकाश, विभाष प्रसाद सिंह, अनुमंडल अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक राजेश कुमार आदि हैं.

इस अवसर पर अनिल केजरीवाल ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में हमारे ये योद्धा अपनी जान की परवाह किये बगैर दिन रात एक किये हुए हैं. निःसंदेश नवगछिया अनुमंडल के अस्पताल उपाधीक्षक डॉ राय ही कोरोना के विरोध में लड़ी जा रही लड़ाई का सफलतम नेतृत्व कर रहे हैं. इस अवसर पर अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार राय ने कहा कि इस विपत्ति की घड़ी में नवगछिया के हरेक व्यक्ति से सहयोग की उम्मीद है और पुलिस पदाधिकारियों के साथ आम लोगों का भी अपेक्षा के अनुसार सहयोग भी मिल रहा है.

निश्चित रूप से हम जीतेंगे और सबकुछ पहले जैसा होगा. इस अवसर पर चिकित्सा पदाधिकारियों डॉ वरुण, डॉ अंजू तुरियार, स्वास्थ्य प्रबंधक राजेश कुमार ने भी लोगों को संबोधित किया. मातृ दिवस के अवसर पर डॉ अंजू तृरियार ने सबाे को संबोधित करते हुए कहा कि आज मातृ दिवस का शुभ दिन है इस दिन हम सबों को यह संदेश देना चाहते हैं कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा हमें बुलंद करना होगा हमें मातृ शक्ति का हौसला बुलंद करना होगा महिलाओं की रक्षा करनी होगी मां को भी बेटा और बेटी में अंतर नहीं देखना चाहिए

इस कार्यक्रम में श्री श्याम भक्त मंडल न्यास ने भी मातृ दिवस पर मंडल की और से उपसचिव वरुण केजरीवाल ने भी डॉक्टर्स को बधाई दी और महिला सशक्तिकरण (woman empowerment) पर प्रकाश डाला और बेटी बचाओ,बेटी बढाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे को श्री श्याम भक्त मंडल ने बुलंद किया। इस अवसर पर अध्यक्ष अनिल केजरीवाल,उपाध्यक्ष रवि सर्राफ ,उपसचिव वरुण केजरीवाल,संस्थापक सदस्य मनोज चौधरी,मीडिया प्रभारी अशोक केडिया कोषाध्यक्ष संदीप चिरानिया,शम्भू सर्राफ आदि सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *