" />
Published On: Thu, Apr 25th, 2019

नवगछिया : दाता की मजार का एक चुटकी मिट्टी बिगड़े काम बना देता, बरगद का पेड़ किसी चमत्कार से कम नही -Naugachia News

नवगछिया :  बिहपुर में साम्प्रदायिक सद्भाव एवं आपसी मिल्लत का प्रतीक मिल्की गांव स्थित सैय्यदाना हजरत दाता मांगन शाह रहमतुल्ला अलैह के दर पर आनेवाले जयरीनों की संख्या में काफी इजाफा हो रहा है। .

दाता के फैज का आलम यह है की जायरीन मजार की जियारत कर अपने लिये संतान, नौकरी, तरक्की एवं अपने परिवार को हर दुखों से बचाये रखने की दुआ मांगते हैं। बुधवार को झारखंड के गोड्डा से आई बीवी रुखसाना परवीन ने बताया की हमलोग दाता के दर पर 22वर्षों से पूरे परिवार के साथ आ रहे हैं। बताया कि हमलोगों ने हरसंभव प्रयास कर किया लेकिन हर तरफ असफलता ही हाथ लगी। उसके बाद मेरे एक परिचित ने दाता मांगन शाह की जियारत करने को कहा। हमलोगों ने जियारत कर संतान प्रप्ति की दुआ मांगते हुये बरगद के पेड़ में मन्नत का पत्थर बांधा।

‘ दाता के करम से कई लोगों की मुरादें हुईं पूरी.

‘ मेले में सर्कस, मौत का कुआं व झूले का लोग उठा रहे लुत्फ .

बुधवार को मांगन शाह की मजार पर चादरपोशी के लिए जुटी लोगों की भीड़। .

‘ दाता के करम से कई लोगों की मुरादें हुईं पूरी.

‘ मेले में सर्कस, मौत का कुआं व झूले का लोग उठा रहे लुत्फ .

बुधवार को मांगन शाह की मजार पर चादरपोशी के लिए जुटी लोगों की भीड़। .

उसी साल मेरी सूनी गोद आबाद हो गई। तबसे हम पूरे परिवार के साथ दाता के दर पर आते हैं। वहीं कोलकाता से आई रुखसार ने बताया की मेरी बहन को बच्चा होता था लेकिन जिंदा नहीं बचता था। तब हमें मेरे पड़ोसी से दाता मांगनशाह रहमतूल्ला अहैल के फैज़ के बारे बताया। हमलोगों ने यहां आकर जिंदगी की दुआ मांगी। आज मेरी बहन को चार बच्चे हैं। उर्स इंतेजामिया के नाइब सदर इरफान आलम बताते हैं की दाता की मजार का एक चुटकी मिट्टी बिगड़े काम बना देता है।.

बुधवार को एमसीसी के खिलाड़ी संरक्षक बैजू राजा, अध्यक्ष अजहरउद्दीन, सचिव इबरार आलम, कोषाध्यक्ष मो. अरशद एवं सबरार आलम की अगुआई में क्रिकेट खिलाड़ियों ने बिहपुर के सर्वोदय मैदान से गाजे-बाजे के साथ दाता मांगन शाह की मजार पहुंच चादरपोशी कर क्षेत्र में उन्नति व अमन चैन की दुआ मांगी। चादरपोशी में कप्तान प्रतीक झा, मो. सोएब, भानु, साहेब, मनीष व अशरफ शामिल थे।.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Log In

Forgot password?

Forgot password?

Enter your account data and we will send you a link to reset your password.

Your password reset link appears to be invalid or expired.

Log in

Privacy Policy

Add to Collection

No Collections

Here you'll find all collections you've created before.

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......