रंगरा : दहेज नहीं मिलने पर रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की हत्या कर शव को गायब कर दिया है. विवाहिता रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी नीरज शर्मा की बीस वर्षीय पत्नी किरण देवी है. किरण का पति पंजाब में रहकर मजदूरी का कार्य करता हैं जबकि विवाहिता का मायके गोपालपुर थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया गांव में है वह पोखरिया निवासी श्याम देव शर्मा की पुत्री है. विवाहिता की हत्या कर दिये जाने की जानकारी आस पास के ग्रामीणों ने मोबाइल पर विवाहिता के मायके वाले परिजनों को दी है.

सुबह जब विवाहिता के मायके वाले परिजन पहुंचे तो देखा कि किरण के ससुराल में सभी लोग फरार हो गये हैं. फिर घटना की सूचना पर रंगरा पुलिस द्वारा भवानीपुर गांव पहुंचकर मामले की तहकीकात की गई्. मायके पक्ष के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की देर रात्रि लगभग 1:00 बजे के करीब पड़ोसियों ने मोबाइल के जरिए किरण की मौत की जानकारी दी. इसके बाद हम लोग सुबह जब वहां पहुंचा तो देखा कि किरण के साथ ससुर एवं ननंद घर छोड़कर फरार हैं. इसके बाद हम लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार को भी ससुराल पक्ष के लोगों ने किरण के साथ मारपीट की थी. इसके पूर्व भी दहेज में मोटरसाइकिल के लिए किरण के साथ ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा बराबर मारपीट किया जाता था. विवाहिता को एक छः माह की पुत्री भी है जिसे किरण के ससुराल वालों के पास है जो फरार है. पुलिस द्वारा आरोपी सास ससुर एवं ननद की गिरफ्तारी एवं विवाहिता के शव बरामदगी के लिए भवानीपुर गांव के आसपास लगातार छापेमारी की जा रही है. मगर अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

Whatsapp group Join

आस पास के लोगों ने बताया कि विवाहिता को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था जिससे आजिज हो कर उसने आत्महत्या कर लिया. ग्रामीण यह भी बताते हैं कि वह गांव के पास ही गुमटी नंबर दस के पास ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली है. पुलिस स्तर की छानबीन में ट्रैक पर खून के निशान भी देखे गये हैं. ग्रामीणों का कहना है कि आत्महत्या कर लिये जाने के बाद परिजनों ने शव को गायब कर दिया. रंगरा ओपी के थानाध्यक्ष सुर्यनारायण झा ने कहा कि मामले में छानबीन की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.