" />
Published On: Thu, Jan 30th, 2020

नवगछिया : दर्जनों ट्रक चालकों ने जमकर किया हंगामा.. विशु राउत पुल के संपर्क पथ को किया जाम -Naugachia News

ढोलबज्जा: बाबा बिशु राउत पुल के संपर्क पथ पर बुधवार को डीटीओ माइनिंग भागलपुर के द्वारा ओवरलोडिंग ट्रकों का चालान काटने के दौरान वहां दर्जनों ट्रक चालकों ने उसके खिलाफ जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रहे सभी ट्रक चालकों ने पुल के दक्षिणी छोर के पेट्रोल पंप समीप संपर्क पथ को करीब 1 घंटा तक जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. वहीं जबरदस्ती ट्रकों का चालान काटे जाने की बात कहकर कुछ ट्रक चालकों व नवगछिया पुलिस के बीच झड़प भी हो गई.

ट्रक चालकों का आरोप था कि- जो ट्रक ओवरलोडिंग सड़क पर पकड़े जा रहे हैं उसका चालान डीटीओ काट ले उससे कोई तकलीप नहीं है लेकिन, जो ट्रक दो दिन पहले से अभी तक सड़क से अलग डिपो पर लगी हुई है उस ट्रकों का भी डीटीओ द्वारा जबरदस्ती चालान काटा जा रहा है. इसी बात को लेकर ट्रक चालकों का आक्रोश फूट पडा़. चालकों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा था.

सभी चालक ने डीटो के खिलाफ बीच सड़क पर गाड़ी को खड़ी कर सड़क जाम कर दिया. देखते ही देखते सड़क के दोनों और गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई. जाम में फंसे सवारी गाड़ियां व अन्य राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जाम की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे पुलकित सिंह वजिला पार्षद नंदनी सरकार के साथ अन्य ने लोगों को समझा-बुझाकर भीड़ हटाने की प्रयास कर रहे थे.

लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. बड़ी मशक्कत के बाद दोनों जनप्रतिनिधियों ने भीड़ को हटाया. उसके बाद लोगों को जाम से राहत मिली. कदवा ओपी थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया- कदवा में डीटीओ के द्वारा ओवरलोडिंग 11ट्रक व 4 ट्रेक्टर का चलान काटा गया है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......