तेतरी पकरा स्थित रामधारी सिंह उच्च विद्यालय में एक छात्रा के साथ की गयी छोड़खानी का मामला गुरुवार को थाने पहुंचा। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। विद्यालय पहुंचकर मामले की छानबीन की। बताया जाता है कि गुरुवार को विद्यालय में परीक्षा का आयोजन किया गया। छात्र-छात्राओं की अलग-अलग परीक्षा ली जा रही थी। प्रथम पाली की परीक्षा समाप्त हो गयी थी, दूसरी पाली की परीक्षा की तैयारी की की जा रही थी।

इसी दौरान कुछ मनचले और मनबढ़ू प्रवृति के छात्रों ने छात्राओं के कक्ष में पहुंचकर एक छात्रा के साथ छोड़खानी, अश्लील हरकत और अश्लील इशारा किया। छात्राओं ने विरोध किया, लेकिन लड़के नहीं माने। छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताया, तो परिजन विद्यालय आ धमके। इसके बाद प्रधानाध्यापक स्तर से दोनों पक्षों के अभिभावकों को बुलाकर पंचायती की गई, लेकिन पंचायती विफल रही तो प्रधानाध्यापक ने मामले की सूचना नवगछिया थाने को दे दी।

छात्रा के परिजनों ने भी मामले की सूचना पुलिस को दी है। इस घटना को लेकर पक्षों में तनाव पैदा हो गया है। नवगछिया पुलिस मामले की छानबीन में कर रही है। प्रधानाध्यापक शुभेंद्रु कमार ने कहा कि छेड़खानी की घटना सही है। दोनों पक्षों में सुलह कराने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी तो मामले की सूचना थाने को दे दी गई है। पुलिस अपना काम कर रही है।

Whatsapp group Join