नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती की अध्यक्षता में शुक्रवार को पुलिस जिले के सभी थाना के थानाध्यक्ष एवं सर्किल के इंस्पेक्टर के साथ बैठक आयोजित की गई. बैठक में विधि व्यवस्था की समीक्षा एवं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर की जाने वाली तैयारी को लेकर भी समीक्षा की गई. बैठक में एसडीपीओ ने सभी थानाध्यक्ष को क्षेत्र में विधि व्यवस्था की समस्या न हो इसको लेकर क्षेत्र में गहन गश्ती करने का निर्देश दिया.

इसके अलावा थानाध्यक्ष को अपने अपने क्षेत्र में गहन चेकिंग अभियान चलाने का भी निर्देश दिया. एसडीपीओ ने कहा आगामी विधानसभा चुनाव भी अब नजदीक आ रहा है. पुलिस स्तर से जो भी तैयारी होती है उसमें अभी से लग जाए. थानाध्यक्ष अपने अपने क्षेत्र में हर तरह की गायिविधि पर नजर बनाए रखें. उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष होने के कारण कुछ असामाजिक तत्व सामाजिक सौहार्द बिगड़ने की भी कोशिश करते है.

ऐसी स्थिति में काफी सतर्क रहने को आवश्यकता है. पुलिस पदाधिकारी अपने स्तर से हर गतिविधियों की नागरानी करें. जिन लोगो से सामाजिक सौहार्द बिगड़ने की संभावना हो उन लोगो के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश उन्होंने दिया है. साथ ही उन्होंने थानाध्यक्ष को अपने अपने थाना क्षेत्र में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है. बैठक में सभी थाना के थानाध्यक्ष व सर्किल के इंस्पेक्टर मौजूद थे.

Whatsapp group Join