" />
Published On: Sun, Jul 12th, 2020

नवगछिया : तीन न्यायालय कर्मी समेत कुल 6 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित, सड़कें सुनी मायूस हैं लोग -Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया में शनिवार को तीन न्यायालय कर्मी समेत कुल 6 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाने की सूचना है. 6 में से कोई चार लोगों को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल के माध्यम से एंबुलेंस से कोरोना केयर सेंटर भेज दिया है. जबकि दो लोगों में होम कोरंटीन हो जाने की बात कहते हुए कोरोना केयर सेंटर जाने से मना कर दिया है. शहर के तीन संक्रमित लोगों में एक भगत पट्टी का निवासी है तो दो मुख्य सड़क का निवासी है. जानकारी मिली है कि दोनों संक्रमित लोगों को सख्त हिदायत दी गई है कि वे लोग किसी भी सूरत में बाहर नहीं दिखे और अपने घर के लोगों से भी डिस्टेंसिंग बनाकर रखें.

4 दिन बाद भी कोरोना केयर सेंटर नहीं भेजे जा सके 10 संक्रमित मरीज

दूसरी तरफ मुमताज मोहल्ला में 4 दिन पहले संक्रमित पाए गए 10 लोगों को अब तक कोरोना केयर सेंटर नहीं भेजा जा सका है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एके सिन्हा ने बताया कि उनके स्तर से पुलिस प्रशासनिक पदाधिकारी को लिखित रूप से जानकारी दे दी गई है.

मुहल्ले के लोगों को नहीं पता कौन है संक्रमित

मुमताज मुहल्ला के स्थानीय लोगों को यह तक पता नहीं है कि मुहल्ले में कौन कौन से लोग संक्रमित हैं. ऐसे में अगर संक्रमित लोग घूम भी रहे हैं तो उनलोगों को कैसे पता चलेगा. वे लोग रोज अखबार के माध्यम से खबर पढ़ रहे हैं कि मुमताज मुहल्ला में 10 लोग संक्रमित हैं और अस्पताल नहीं जा रहे हैं. वार्ड पार्षद प्रतिनिधि फिरोज आलम ने कहा कि उन्होंने भी पता करने का प्रयास किया लेकिन पता नहीं चला. शनिवार को देर रात मो फिरोज अनुमंडल अस्पताल से संक्रमितों का नाम जानने के प्रयास में थे. फिरोज ने कहा कि अगर नाम मिल जाता है तो वे लोग संक्रमित लोगों को सामाजिक स्तर से अस्पताल जाने के लिये या घर में कोरंटीन रहने लिए कहेंगे.

सड़कें सुनी मायूस हैं लोग

नवगछिया में बड़ी संख्या में लोगों के कोरोना से संक्रमित हो जाने के बाद बिना किसी प्रशासनिक सख्ती के दिन भर सड़कें सुनी रहती है. देर शाम मार्किट में भीड़ अवश्य दिखती है लेकिन पहले जैसी नहीं. लोग अपने अपने घरों में ही बंद रहते हैं. अधिकांश लोग मास्क और गमछा लेकर चलते हैं. दूसरी तरफ नवगछिया में सभी तरह के व्यवसाय पर इसका असर पड़ा है. व्यसायियों ने कहा कि उन लोगों ने मंदी देखी है लेकिन ऐसी मंडी आज तक नहीं देखी. कई दुकानदारों ने कहा कि चोरी छिपे अगर वे लोग दुकान खोल भी लेते हैं तो ग्राहक आते ही नहीं हैं.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......