" />
Published On: Fri, Jul 31st, 2020

नवगछिया : तीनटंगा के झल्लू दास टोला में जांच के लिए पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम -Naugachia News

नवगछिया : रंगरा थाना क्षेत्र के झल्लू दास टोला में पिछले बुधवार को नदी किनारे सिर कटी युवती की लाश मिलने के बाद एक और जहां इलाके में अभी भी सनसनी फैली हुई है. वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर लोगों द्वारा जितने मुंह उतनी बातें की जा रही है. लोगों की निगाहें पुलिस जांच पर टिकी हुई है. वास्तविक एवं सही रूप में लाश और घटना में संलिप्त अपराधियों की पहचान रंगरा पुलिस के लिए अभी भी चुनौती बनी हुई है. हालांकि घटना के कारणों के बारे में पता लगाने में पुलिस गहराई से जुटी हुई है. मगर मृतका का कटी हुई सिर अब तक बरामद नहीं होने के कारण लाश की पहचान अभी भी संदिग्ध बनी हुई है. गुरुवार को घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम झल्लू दास टोला स्थित नदी किनारे घटनास्थल पर पहुंची.

खोजी कुत्तों के घटनास्थल पर अगल-बगल घूमने फिरने के बाद सीधे मृतका के घर पर पहुंचकर उनके घर में बैठ गया. खोजी कुत्ते द्वारा मृतका के घर में आकर बैठ जाना घटना को लेकर कई सवाल खड़े कर रहा है. इसी बीच पुलिस द्वारा जांच के दौरान मिले सुराग के आधार पर घटना को लेकर प्रेम प्रसंग के मामले में ऑनर किलिंग की भी संभावना जताई जा रही है. हालांकि पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है. लाश की पहचान मृतका के पिता के अलावे उनकी छोटी बहन सुलोचना कुमारी द्वारा उनके अंतर्वस्त्र को देखकर की गई.

बताते चलें कि पिछले 25 दिन पूर्व झल्लू दास टोला के उसरैहीया निवासी नरहरी मंडल की 15 वर्षीय पुत्री एकता कुमारी गुम हो गई थी. जिसको लेकर पिछले 11 जुलाई को नरहरी मंडल ने पुत्री के गुम होने को लेकर रंगरा थाने में आवेदन दिया था. जिसमें पड़ोस के ही एक युवक को नामजद आरोपी बनाया था. सूत्रों की मानें तो मृतका का कुछ दिन पहले से पडोस के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. लाश का पोस्टमार्टम के बाद शव को नरहरी मंडल को सौंप दिया गया है.

इस बाबत रंगरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार राम ने बताया कि घटना को लेकर डाॅग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंची है. खोजी कुत्ते के गतिविधि के आधार पर विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है. घटना के सही कारणों के बारे में अब तक पता नहीं चल पाया है. अभी भी किशोरी की लाश की पहचान संदिग्ध है. लाश की वास्तविक एवं सही पहचान के लिए किशोरी का डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा. घटना का उद्भेदन जल्द कर लिया जाएगा.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......