" />
Published On: Mon, Dec 3rd, 2018

नवगछिया : तिलकोत्सव के दौरान पुलिस के साथ पहली बीबी आ धमकी फिर जो हुआ बबाल -Naugachia News

नारायणपुर : भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर बाजार में दुसरी शादी के तिलकोत्सव के दौरान पहुंचे पुलिस के साथ पहली बीबी जिसे भवानीपुर पुलिस के अनि बिजय शंकर सिंह ने पुर्व प्रमुख ईशो यादव एवं पुलिस के मदद से दो घर बर्बाद होने से बचाया और पिता पुत्र को गिरफ्तार किया. भवानीपुर पुलिस ने बताया कि मधुरापुर बाजार निवासी योगेंद्र ठाकुर के पुत्र अमित कुमार ठाकुर 2016 में मधेपुरा जिले के सिंगेश्वर थाना क्षेत्र के गौरीपुर निवासी अनिल ठाकुर की पुत्री काजल देवी से प्रेम प्रसंग के बाद शादी की थी.एक वर्ष बाद दो लाख रुपये एवं बाईक की मांग दहेज के रुप में करने लगे.

सामर्थ्य के अनुसार काजल की मॉ बेचनी देवी ने उपहार के रूप में मोटरसाइकिल दी.बावजूद दो लाख की मांग को भी विवाद बढ गया. तो परिजनों ने न्यायालय की शरण ली मधेपुरा कोर्ट से नालसी दायर की.जिसको लेकर भवानीपुर थाना में वारंट लंबित था लेकिन मधुरापुर के जगह नारायणपुर का आवासीय पता होने के कारण पता नहीं चल पा रहा था. तिलकोत्सव के बाद 17 दिसंम्बर को कटिहार जिले के कटरिया गांव में शादी तय हुई थी जिसको लेकर रात्रि में तिलकोत्सव भी संपन्न हो गया.

File Photo

लड़की वाले क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के दरवाजे खटखटाते रहे अहले सुबह पुर्व प्रमुख ईशो यादव के पहल पर पहली पत्नी परिजनों के साथ लड़के के घर में प्रवेश किया और अपनी हक मांगी तो मामला भवानीपुर थाना पहुंचा जहाँ धीरे धीरे परत दर परत सभी मामले सामने आया और पुर्व से ही लड़का अमित ठाकुर, पिता योगेंद्र ठाकुर एवं मॉ गीता देवी का वारंट था और पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही तिलकोत्सव हुए कटरिया के लड़की वाले परिजनों को उपहार स्वरूप दी गई रकम एवं समान वापस दिलवाई गई.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......