" />

नवगछिया : डीजीपी फिल्मी स्टाइल में पहुचे.. दहशत में पुलिस अधिकारी, लोगो ने कहा थंक्यू सर -Naugachia News

नवगछिया। डीजीपी द्वारा गुरुवार को फिल्मी स्टाइल में नवगछिया, महिला थाना, एससीएसटी थाना व रंगरा ओपी का निरीक्षण किये जाने के बाद रंगरा और परबत्ता थाने की पूरी टीम को लाइन हाजिर किये जाने से लोगों में खुशी है।

दहशत में रंगरा व परबत्ता थाने के पुलिस अधिकारी

परबत्ता थाना के पहुंचपथ पर सरेआम ट्रकों से वसूली के कारण लगनेवाले जाम से त्राहिमाम कर रहे लोगों ने डीजीपी को धन्यवाद दिया। कार्रवाई के बाद रंगरा के नए थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह एवं नगर थाना में पदस्थापित दारोगा शिव प्रसाद रमानी ने शुक्रवार को परबत्ता थानाध्यक्ष के पद पर योगदान दे दिया है। डीजीपी द्वारा की गयी कार्रवाई से दूसरे दिन भी पुलिसकर्मियों में अफरातफरी का माहौल रहा।

जिनको हटाया गया था वे अपना समान बांधने में लगे थे। वहीं जिनकी पोस्टिंग हुई थी वे योगदान करने आ रहे थे। पुलिसकर्मियों में भय का माहौल था। पुलिस थाने में मुस्तैद दिखी। डीजीपी के आगमन की चर्चा दिनभर पुलिसकर्मी आपस में करते रहे। वहीं परबत्ता थाना में शुक्रवार के दिन के दो बजे ओडी में पदाधिकारी मौजूद थे किन्तु थाना परिसर में सन्नाटा था।

हालांकि एक व्यक्ति अपने किसी कार्य से थाने में आवेदन देने आये थे। उनका आवेदन लेकर तत्काल मामले में कार्रवाई की गई। वसूली के लिए बदनाम परबत्ता थाना में गये पुलिस पदाधिकारी जहां अंदर से खुश हैं वहीं उसके अंदर डर भी दिख रहा है। वहीं हत्या, लूट के लिए बदनाम रंगरा ओपी में नए थानाध्यक्ष के योगदान देने के बाद लोगों में खुशी है। .

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......