0

नवगछिया : टेंपो पलटने से सात लोग घायल, ढाई माह की छोटी बच्ची भी शामिल -Naugachia News

नवगछिया – नवगछिया थाना क्षेत्र के बाबा विशु राउत पुल पहुंच पथ पर रविवार की दोपहर लगभग एक बजे के करीब एक यात्रियों से भरी टेंपो पलट जाने से सात लोग घायल हो गए. घायलों में तीन की स्थिति नाजुक बनी हुई है. गंभीर स्थिति में तीनों घायलों को मायागंज रेफर कर दिया गया है. शेष चार लोगों को का इलाज नवगछिया स्थित अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है.

दुर्घटना की सूचना मिलने पर दुर्घटना स्थल पर पहुंची नवगछिया पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. घायलों में महिला सहित ढाई माह की छोटी बच्ची भी शामिल है. सभी घायल कोसी पार ढोलबज्जा एवं कदवा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. घायलों की पहचान खुशबू देवी( 28 वर्ष) , मांगन मिस्त्री, (35 वर्ष), जीवनलाल(6) ,संतोषी कुमारी (ढाई माह), चारो नगडहरी टोला, कदवा,नवगछीया, एवं सदानंद कुमार (24 वर्ष) पचगछिया टोला ,कदवा, नवगछिया वेद आनंद कुमार 24 वर्ष गछिया टोला कदवा, नवगछिया के रूप में की गई है.

इनमें से खुशबू देवी एवं संतोषी कुमारी के अलावे एक अन्य लोग हैं जिनकी पहचान नहीं हो पाई है, तीनों की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे मायागंज रेफर किया गया है. मिली जानकारी अनुसार लगभग एक दर्जन से भी ज्यादा यात्री टेंपो पर सवार होकर नवगछिया आ रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से एक अनियंत्रित गति से आ रही ट्रक से बचने के क्रम में टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई और सभी लोग घायल हो गए.

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *