परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर जाह्नवी चौक पर गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे मामले में पुलिस ने 60 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी की है। दर्ज इस प्राथमिकी में पुलिस ने सभी पर दुर्घटना के बाद ट्रक में आग लगाकर वाहनों क्षतिग्रस्त करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोप लगाया है कि ये सभी अज्ञात घटना के बाद भीड़ में शामिल होकर ट्रक में आग लगाकर मामले को भड़काया। परबत्ता थानाध्यक्ष राघव कुमार सिंह के बयान पर दर्ज की गई

प्राथमिकी में बताया गया है कि गुरुवार को 11:00 बजे दिन में पहले भागलपुर की ओर जा रहे ट्रक ने एचपी गैस सिलेंडर लेकर जा रहे मोटरसाइकिल सवार राजीव कुमार व नीतीश कुमार को धक्का मारा। इस दुर्घटना में नीतीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद पीछे से आ रही डीसीएम ट्रक ओवरटेक कर लापरवाही के साथ निकल रही थी। जिसने खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के मो. जाकिर की मोटरसाइकिल में धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में मो. जाकिर व नीरज कुमार शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि बीबी फातिमा खातून की इस दुर्घटना में मौत हो गई।

बयान में थानेदार ने कहा- उग्र भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया

थानाध्यक्ष में अपने बयान में कहा है कि दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। इसी दौरान पुलिस दोनों के शव को उठाने लगी तो 50-60 की संख्या में आए अज्ञात उग्र भीड़ में शामिल होकर पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। इस दौरान उग्र भीड़ में शामिल अज्ञात व्यक्तियों ने पुलिस के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। इसी बीच उन लोगों ने ट्रक की टंकी का डीजल पाइप काट कर ट्रक में आग लगा दिया। ट्रक में आग लगाने के दौरान कुछ व्यक्ति भी जख्मी हुए हैं। जिनका इलाज कहीं प्राइवेट में कराया जा रहा है।

Whatsapp group Join

उपद्रवियों को गिरफ्तार कर उनके जुर्म की सजा दिलाएगी : थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष ने कहा कि उपद्रवियों ने यदि ट्रक की टंकी में आग नहीं लगाई होती तो घटना इतनी विकराल नहीं हुई होती। दर्जनों लोग जख्मी नहीं होते और महिला की मौत नहीं होती। इन सब के जिम्मेदार ये सभी उपद्रवी हैं। पुलिस इनकी शिनाख्त कर रही है। पुलिस सभी उपद्रवियों को गिरफ्तार कर उनके जुर्म की सजा दिलाएगी।