0

नवगछिया : जागृति ने 96.4 फीसद अंक लाकर अपने परिवार और गांव सोनवर्षा का बढ़ाया मान -Naugachia News

बिहपुर : आइसीएसई की दसवीं बोर्ड परीक्षा में बिहपुर प्रखंड प्रमुख रीमा देवी और रंजीत चौधरी की पुत्री जागृति ने 96.4 फीसद अंक लाकर अपने परिवार और गांव सोनवर्षा का मान बढ़ाया है। जागृति की सफलता से उसके दादा महानंद चौधरी, दादी सैला देवी, भाई आदित्य राज, सूरज, गुंजन, केशवराज, प्राची चौधरी आदि गदगद हैं। घर में जश्न का माहौल है। जागृति को लिटरेचर इंगलिश, हिस्ट्री-सिविक्स व कंप्यूटर में 100 अंक मिले हैं। पिता रंजीत चौधरी बताते हैं कि उसका लक्ष्य आगे चलकर यूपीएससी की परीक्षा को क्लालिफाई करना है।

औलियाबाद के किसान पुत्र अमित ने हासिल किया 92.6 फीसद अंक

बिहपुर : बिहपुर, औलियाबाद के किसान सुधाकर चौधरी के पुत्र अमित गुंजन ने आइसीएसई की दसवीं बोर्ड परीक्षा में 92.6 फीसद अंक लाकर अपने परिवार और गांव का नाम रोशन किया है। अपने बेटे की सफलता पर पिता सुधाकर चौधरी और मां अर्चणा चौधरी गदगद हैं। बुधवार को अमित ने अपने परिवार के साथ मंदिर में पूजा अर्चना की। अमित होली फैमिली स्कूल भागलपुर का छात्र है।

अमित को लिटरेचर इंगलिश में 90, मैथ में 92, हिस्ट्री-सिविक्स में 95 व कंप्यूटर में 100 अंक मिले हैं। अमित की बहन स्वेता व सोना और दादा रामानंद चौधरी, दादी मीरा देवी समेत सोनू चौधरी व ग्रामीण शिवनंदन सिंह,महेश सिंह आदि ने शुभकामनाएं दी। अमित का लक्ष्य आगे चलकर आइएएस बनना है। अमित ने अपनी सफलता का श्रेय शिक्षकों के साथ-साथ अपने परिवार के लोगों को दिया।

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *