नवगछिया : जांच शिविर लगाकर 156 लोगों की कोरोना जांच.. 10 लोगों ने हराया, तीन मिले पॉजिटिव -Naugachia News

ढोलबज्जा: अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र ढोलबज्जा में, शनिवार को जांच शिविर लगाकर 156 लोगों की कोरोना जांच की गई. जिसमें तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं ढोलबज्जा में बढ़ते संक्रमण के बीच राहत की भी एक बड़ी खबर सामने आई है.

ढोलबज्जा अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉ वीरेंद्र कुमार व सेवानिवृत्त लिपिक उमाशंकर जायसवाल ने बताया कि- शनिवार को ढोलबज्जा के 10 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है.

जो पहले पॉजिटिव पाए जाने पर होम क्वारेंटिन में थे. जांच शिविर में नवगछिया अस्पताल के मैनेजर डॉ० ओम कुमार, विजय कुमार, लैब टेक्नीशियन मोहम्मद जमशेद आलम व सुमित कुमार के साथ डब्ल्यूएचओ मिथिलेश कुमार व एएनएम सोल्टी जायसवाल मदद कर रहे थे.

नारायणपुर – पीएचसी परिसर नारायणपुर में शनिवार को पीएचसी प्रभारी डा.विजयेन्द्र कुमार विद्यार्थी के नेतृत्व में रैपिड एंटीजन द्वारा 101 लोगों का कोरोना संक्रमण जॉच का सैंपल लिया गया. जिसका रैपिड एंटीजन कीट के द्वारा जॉच किया गया.जिसमें सभी निगेटिव आया. 17 अगस्त को संदिग्ध 15 लोगों का सैंपल पटना एम्स भेजा गया था.जॉच के दौरान आठ लोगों का रिपोर्ट शनिवार को पाॅजेटिव आया है.आश्य् की जानकारी देते हुए पीएचसी प्रभारी ने बताया कि नारायणपुर का दो,मधुरापुर बाजार से दो,बलाहा से एक शाहपुर से एख गनौल का एक सहित पीएचसी कर्मी का दुबारा रिपोर्ट भी पाॅजेटिव आया है.

गोपालपुर – सीएचसी गोपालपुर द्वारा मध्य विद्यालय पोखरिया में शिविर लगा कर रैपिड एंटीजन किट से 100 ग्रामीणों की जाँच की गई. परन्तु एक भी ग्रामीण कोरोना संक्रमित नहीं पाये गये. यह जानकारी स्वास्थ्य प्रबंधक आतिश कुमार राय ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......